बांग्लादेश प्रीमियर लीग बेटिंग गाइड

null बांग्लादेश प्रीमियर लीग, जिसे शॉर्ट के लिए बीपीएल भी कहा जाता है, बांग्लादेश में मौजूद तीन पेशेवर क्रिकेट लीगों में से एक है, जहां खेल एक राष्ट्रीय जुनून है। 2012 में गठित, बांग्लादेश प्रीमियर लीग का आयोजन कुल सात टीमों द्वारा किया जाता है, और लीग का संचालन बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड द्वारा किया जाता है। ऐसी बीपीएल की लोकप्रियता है बांग्लादेश प्रीमियर लीग सट्टेबाजी इस खेल के साथ खुद ही जुड़ गए हैंप्रतियोगिता में से एक के रूप में देखा शीर्ष क्रिकेट टूर्नामेंट दुनिया में।

भू-प्रतिबंध लागू होते हैं। आपके पास एक वित्त पोषित खाता होना चाहिए या पिछले 24 घंटों में दांव लगाना होगा

त्वरित नेविगेशन प्रदर्शन

बेस्ट बांग्लादेश प्रीमियर लीग बेटिंग साइट्स

  • BPL सट्टेबाजी क्रिकेट मैचों के लिए लाइव स्ट्रीमिंग
  • पूरी तरह से विनियमित और लाइसेंस प्राप्त है
  • क्रिकेट के खेल के लिए अविश्वसनीय रूप से उपयोगी आँकड़े
  • पूर्ण बांग्लादेश प्रीमियर लीग सट्टेबाजी कवरेज
  • भारत के पर्यटन पर Promot 2,000 तक के प्रोमोशनल ऑफर
  • 100% Deposit Bonus up to ₹10000& Free Spins
  • दैनिक बढ़ी हुई पेशकश
  • बहुत अच्छा बेट बिल्डर
  • BPL सट्टेबाजी पर गुणवत्ता की संभावना
  • BPL सट्टेबाजी के लिए एशिया का सबसे बड़ा ऑपरेटर
  • 150% पहला जमा बोनस up 15,000 तक
  • Cash 11,000 कैश बैक तक प्राप्त करें
  • महान सट्टेबाजी शैक्षिक ब्लॉग
  • BPL सट्टेबाजी के लिए प्रतिस्पर्धी एशियाई बाधाओं
  • कम मार्जिन
  • नई और ताजा स्पोर्ट्सबुक
  • मज़ा साइट, महान ऑनलाइन कैसीनो
  • शर्त। 1,000 और ₹ 3,000 का मुफ्त दांव लगाएं
  • BPL सट्टेबाजी के लिए लाइव स्ट्रीमिंग
  • सर्वश्रेष्ठ बाधाओं की गारंटी
  • क्रिकेटिंग कैश आउट विकल्प प्रदान करता है
  • प्रस्ताव पर वफादारी अंक
  • कई बीपीएल सट्टेबाजी बाजार
  • 100% जमा मैच बिटकॉइन बोनस
  • इन-प्ले बांग्लादेश प्रीमियर लीग सट्टेबाजी
  • कैशबैक ऑफर
  • साइन-अप बोनस में 300 तक
  • बीपीएल सट्टे बाज़ारों का शानदार चयन
  • ग्रेट लाइव बांग्लादेश प्रीमियर लीग सट्टेबाजी अनुभाग
  • निःशुल्क। 8000 का दांव लगाएं

सर्वश्रेष्ठ बीपीएल सट्टेबाजी साइटें - शीर्ष 10

नीचे शीर्ष 10 सट्टेबाजी साइटें हैं जिनके लिए हम सबसे अच्छा मानते हैं बांग्लादेश प्रीमियर लीग सट्टेबाजी। सुनिश्चित करें कि बीपीएल सट्टेबाजी के बेहतरीन अनुभव के लिए आपके पास इनमें से किसी भी ऑपरेटर के साथ खाते हैं:

2021 Bangladesh Premier League Betting Odds, Tips & Predictions

बांग्लादेश प्रीमियर लीग का 8 वां संस्करण नवंबर में अपने सामान्य स्लॉट के बजाय 2021 मार्च और अप्रैल में होने वाला है। जैसे-जैसे घटना करीब आती है, हमारे पास नवीनतम बीपीएल सट्टेबाजी की संभावनाएं, युक्तियां और भविष्यवाणियां यहीं होंगी।

2021 बांग्लादेश प्रीमियर लीग बेटिंग: एकमुश्त ऑड

टीमअंतरबूक मेय्केड़
ढाका डायनामाइट्स--
कोमिला विक्टोरियंस--
राजभाषा किंग्स--
सिलहट सिक्सर्स--
चटगाँव वाइकिंग्स--
खुलना टाइटन्स--
रंगपुर राइडर्स--

2021 Bangladesh Premier League Betting: Tips & Predictions

बांग्लादेश प्रीमियर लीग ट्वेंटी ट्वेंटी क्रिकेट के कुल 46 मैचों में सात टीमों को पछाड़ता है। 2020 बांग्लादेश प्रीमियर लीग चैंपियन राजशाही रॉयल्स प्रतियोगिता में अपने प्रभुत्व को आगे बढ़ाने के लिए देख रहे हैं।

अद्यतन बीपीएल सट्टेबाजी सुझावों और बीपीएल सट्टेबाजी भविष्यवाणियों के लिए आने वाले हफ्तों में वापस जांचना सुनिश्चित करें!

भू-प्रतिबंध लागू होते हैं। आपके पास एक वित्त पोषित खाता होना चाहिए या पिछले 24 घंटों में दांव लगाना होगा

बांग्लादेश प्रीमियर लीग बेटिंग के लिए लोकप्रिय दांव

बांग्लादेश प्रीमियर लीग सट्टेबाजी है क्रिकेट सट्टेबाजी अपने बेहतरीन पर और सबसे रोमांचक। हम बीपीएल सट्टेबाजी के बाजारों में सबसे लोकप्रिय (और सबसे पुरस्कृत) होने के लिए क्या पढ़ें, इसके लिए पढ़ें।

एक सीधा जीत पर बीपीएल सट्टेबाजी

एक सीधा जीत शर्त के रूप में सट्टेबाजी मिल सकता है के रूप में सीधा है। यह टीम पर एक सरल स्ट्रेट लाइन शर्त है कि आपको लगता है कि सीजन समाप्त होने पर बीपीएल चैंपियन का ताज पहनाया जाएगा। भुगतान करने की शर्त के लिए, बीपीएल का खिताब जीतने के लिए आपकी सभी पसंद की आवश्यकता होती है, जब आपने शर्त लगाई थी।

बांग्लादेश प्रीमियर लीग के लिए अनुशंसित सट्टेबाजी की साइट एकमुश्त जीत: 888sport

अधिकांश सीमाओं पर बीपीएल सट्टेबाजी

एक बल्लेबाज के लिए एक अच्छा स्कोर कुल करने के लिए सबसे अच्छा तरीका है एक मैच में जितनी संभव हो उतनी सीमाएं मारना। उस अंत तक, अगर कोई ऐसा खिलाड़ी है जो आपको लगता है कि विपक्षी के गेंदबाज या गेंदबाज उसे प्राप्त करने के लिए अनुकूल हैं, जैसे कि क्रिस गेल या शाहिद 'बूम बूम' अफरीदी, तो उस खिलाड़ी पर दांव लगाने के लिए किसी मैच में सबसे ज्यादा चौके लगाना फायदेमंद साबित हो सकता है।

के लिए अनुशंसित सट्टेबाजी साइट बांग्लादेश प्रीमियर लीग शर्त लगा रहा है अधिकांश सीमाएँ: Novibet

बीपीएल एक सदी बनाने पर सट्टेबाजी

उपरोक्त दांव का एक संबंधित विस्तार एक बल्लेबाज को एक खेल में शतक (100 रन) बनाने के लिए वापस करना है। आपको यह बाजार सबसे अच्छा क्रिकेट बीपीएल सट्टेबाजी साइटों पर मिलेगा, और दांव भी हो सकते हैं लाइव और इन-प्ले रखा यदि आप एक बल्लेबाज के स्कोर को उच्च और उच्चतर देखना शुरू करते हैं, और एक उल्लेखनीय स्कोर पोस्ट करने की संभावना बढ़ रही है।

के लिए अनुशंसित सट्टेबाजी साइट बांग्लादेश प्रीमियर लीग शर्त लगा रहा है सेंचुरी बेटिंग: डैफबेट

सबसे ज्यादा ओपनिंग पार्टनरशिप पर BPL बेटिंग

फिर, इस स्कोरर का दांव ऊपर से बहुत अलग नहीं है; अंतर यह है कि यह दोनों टीमों के बजाय शुरुआती दो बल्लेबाजों पर केंद्रित है। यदि, उदाहरण के लिए, आप चटगाँव वाइकिंग्स की शुरुआती साझेदारी में ढाका डायनामाइट्स की सलामी जोड़ी को पसंद करते हैं, तो आप उन्हें अपनी ऑनलाइन सट्टेबाजी पर्ची में चुनते हैं। शर्त जीतने के लिए, आपको बस चिट्टागोंग वाइकिंग्स की तुलना में बड़ा रन स्कोर पोस्ट करने के लिए ढाका डायनामाइट्स की सलामी जोड़ी की आवश्यकता होगी।

के लिए अनुशंसित सट्टेबाजी साइट बांग्लादेश प्रीमियर लीग शर्त लगा रहा है उच्चतम ओपनिंग पार्टनरशिप: 10CRIC

शीर्ष रन स्कोरर पर बीपीएल सट्टेबाजी

शीर्ष रन स्कोरर पर बीपीएल सट्टेबाजी आपको करने की आवश्यकता है बांग्लादेश प्रीमियर लीग सीज़न के दौरान सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी पर दांव। इसलिए, अगर कोई बल्लेबाज है, जिसके बारे में आप दृढ़ता से महसूस करते हैं और कौन है टिप आगामी सीज़न में एक उच्च औसत पोस्ट करने के लिए, फिर यह शर्त शायद एक जाने लायक है।

के लिए अनुशंसित सट्टेबाजी साइट बांग्लादेश प्रीमियर लीग शर्त लगा रहा है शीर्ष रन स्कोरर: बॉयलस्पोर्ट्स

बांग्लादेश प्रीमियर लीग (BPL) के लिए टूर्नामेंट संरचना

बांग्लादेश प्रीमियर लीग सट्टेबाजी के लिए कुछ ध्यान रखने योग्य बात यह है कि बीपीएल को ट्वेंटी ट्वेंटी (ट्वेंटी 20 या टी 20) क्रिकेट प्रारूप के रूप में किया जाता है, भारत में आईपीएल की तरह।

लीग आमतौर पर प्रत्येक वर्ष नवंबर में होती है, जब प्रतियोगिता के लीग चरण के दौरान हर टीम दो बार एक दूसरे से खेलती है। एक बार जब सभी मैचों का समापन हो जाता है, तो लीग टेबल में सबसे ज्यादा चार टीमें प्लेऑफ में पहुंच जाती हैं।

बांग्लादेश प्रीमियर लीग का यह चरण क्वालीफाइंग टीमों को एकल नॉकआउट मैच के साथ-साथ दो क्वालीफायर खेलों के बाद चैम्पियनशिप खेल में भाग लेते हुए देखता है। बाद का बांग्लादेश प्रीमियर लीग फाइनल है, जो प्रत्येक क्वालीफाइंग गेम के विजेताओं द्वारा लड़ा जाता है।

बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) स्थानों की सूची

स्थानक्षमताFaridabadका घरेलू स्टेडियम
शेर-ए-बांग्ला नेशनल क्रिकेट स्टेडियम26,000ढाकाढाका ग्लैडिएटर्स (2012–13) ढाका डायनामाइट्स (20१५-वर्तमान)
ज़हूर अहमद चौधरी स्टेडियम22,000चटगांवचटगाँव किंग्स (2012–13) चटगाँव वाइकिंग्स (20१५-वर्तमान)
शेख अबू नासर स्टेडियम15,000खुलनाखुलना रॉयल बेंगल्स (2012–13) खुलना टाइटन्स (20१५-वर्तमान)
एम। ए। अजीज स्टेडियम30,000चटगांवचटगाँव किंग्स (2012–13) चटगाँव वाइकिंग्स (20१५-वर्तमान)
सिलहट अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम18,500सिलहटसिलहट रॉयल्स (2012–13) सिलहट सुपर स्टार (20१५) सिलहट सिक्सर्स (2017-वर्तमान)

बांग्लादेश प्रीमियर (बीपीएल) लीग का इतिहास

बांग्लादेश प्रीमियर लीग की कल्पना 2011 में की गई थी और पहली बार एक साल बाद फरवरी 2012 में आयोजित की गई थी। लीग को राष्ट्रीय क्रिकेट लीग को बदलने के लिए डिज़ाइन किया गया था, जिसे सिर्फ एक साल बाद निलंबित कर दिया गया था। अपने पूर्ववर्ती की तरह, नई अवधारणा ट्वेंटी 20 प्रारूप पर आधारित थी।

पहला सीजन छह फ्रेंचाइजी के साथ रवाना हुआ, जो देश के सबसे बड़े शहरों से निकाला गया। उन्होंने ढाका शहर के शेर-ए-बांग्ला नेशनल क्रिकेट स्टेडियम में एक बड़े उद्घाटन समारोह के बाद, 9 फरवरी 2012 को सिलहट रॉयल्स और बरिसल बर्नर के बीच पहली गेंद फेंकी।

उस सीजन के प्रत्येक मैच या तो नेशनल स्टेडियम या चटगाँव में स्थित ज़हूर अहमद चौधरी स्टेडियम में खेले जाते थे। पहले चैंपियन थे ढाका ग्लेडिएटर्स, जो शुरुआती सत्र के फाइनल में बारिसल बर्नर को आठ विकेट से हराने में कामयाब रहे।

रंगपुर राइडर्स को 2013 में 7 वीं फ्रैंचाइज़ी के रूप में जोड़ा गया था, और लीग का तीसरा स्थान खुलना शहर के शेख अबू नासर स्टेडियम को दिया गया था।

2013 और 2014 में बांग्लादेश प्रीमियर लीग नहीं हुई थी लीग के बाद दो सत्रों के लिए निलंबित कर दिया गया था। यह मैच फिक्सिंग के आरोपों का परिणाम था, जिसने ढाका ग्लेडिएटर्स के मालिकों को आजीवन निलंबन सौंपा था। लीग ने 2015 में शानदार वापसी की, इस बार छह नए फ्रेंचाइजी और बांग्लादेशी खेल कैलेंडर पर एक नया शीतकालीन स्लॉट।

फिर भी 2019/20 सीज़न के लिए अधिक बदलाव आने वाले थे, क्योंकि बीसीबी के अध्यक्ष ने घोषणा की कि बीपीएल फ्रेंचाइजी के बिना होने जा रहा था और इसके बजाय, अब से, टूर्नामेंट को खुद से चलाएं। इस टूर्नामेंट का नाम बंगबंधु बीपीएल टी 20 2019 में "बांग्लादेश के पिता" शेख मुजीबुर रहमान के नाम पर रखा गया था, जिनकी शताब्दी उस वर्ष हुई थी।

फ्रैंचाइजी समाप्त करने का कदम पूरी तरह से स्वागत योग्य नहीं था, और यह ट्रिगर साबित हुआ जिसके परिणामस्वरूप बांग्लादेश के पेशेवर क्रिकेटरों का जन्म हुआ हड़ताल का आह्वान जब बीसीबी ने मैच फीस बढ़ाने से इनकार कर दिया, तो मजदूरी नए चढ़ाव में गिर गई। खिलाड़ी इस खेल में बेहतर सुविधाओं और संरचनात्मक बदलावों को भी चाहते थे, जिसमें यह भी शामिल था कि इसे देश में कैसे चलाया जाता है।

इन वर्षों में, बांग्लादेश प्रीमियर लीग के कई प्रायोजक रहे हैं। प्रतियोगिता के दूसरे सीज़न के लिए मुख्य बैंक के रूप में प्रधानमंत्री बैंक लिमिटेड का पदभार संभालने से पहले डेस्टिनी ग्रुप लीग के शुरुआती भागीदार थे। सीज़न तीन में बीआरबी केबल्स लिमिटेड का मुख्य प्रायोजक बन गया, जिसके बाद अबुल खैर स्टील (एकेएस) ने चार और पांच सत्रों के लिए शीर्षक संस्कार खरीदे। तब से, यूनिलीवर स्वच्छता ब्रांड Lifebuoy प्रतियोगिता का मुख्य भागीदार रहा है।

बांग्लादेश प्रीमियर लीग (BPL) का सबसे बड़ा खेल

इन वर्षों में, बांग्लादेश प्रीमियर लीग ने कई शानदार मैच देखे हैं, लेकिन कोई भी नहीं, हमें लगता है कि नीचे दिए गए पांच से बेहतर थे - जो बीपीएल सट्टेबाजी के लिए एक शानदार अवसर बना सकते थे!

बारिस बुल्स बनाम ढाका डायनामाइट्स (2016)

बांग्लादेश प्रीमियर लीग पर उनके प्रभुत्व को देखते हुए, ढाका डायनामाइट्स को इस सूची में देखना कोई आश्चर्य की बात नहीं है। तीन चैंपियनशिप के साथ लीग की सबसे सफल फ्रैंचाइज़ी, ढाका डायनामाइट्स को इस 2016 की बारिस बैल के साथ मुठभेड़ में सब कुछ चाहिए था। बुल्स को अपने 20 ओवरों में 132/6 के स्कोर तक सीमित करने के बावजूद, डायनामाइट्स ने खुद के लिए चीजें आसान बनाने से इनकार कर दिया।

133 का लक्ष्य एक समस्या नहीं होना चाहिए, लेकिन 19 की पहली दो गेंदों में दो विकेट खोनावें ओवर का मतलब था कि उन्हें पसीना छोड़ दिया गया था और उन्हें पांच गेंदों पर दो रन की आवश्यकता थी, जिसमें केवल चार विकेट बचे थे। चरण त्रिनिडाडियन ऑल राउंडर ड्वेन ब्रावो, जिन्होंने खुद को टेल-एंडर्स के बीच पाया, एक सीमा को गोल करने और डायनामाइट्स के लिए मैच जीतने के लिए, अपने प्रशंसकों को उन्माद में भेजने के लिए खूबसूरती से जुड़े।

रंगपुर राइडर्स बनाम ढाका डायनामाइट्स (2017)

ट्वेंटी 20 क्रिकेट के दिग्गज, जमैका के बल्लेबाज क्रिस गेल ने 2017 सत्र के आखिरी मैच के लिए बांग्लादेश प्रीमियर लीग के अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन में से एक को बचाया। Ection यूनिवर्स बॉस ’, जैसा कि उन्हें प्यार से जाना जाता है, ने शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में 146 का स्कोर पोस्ट किया, जिसमें एक शानदार 18 छक्के शामिल थे, जिसके कारण उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया।

गेल ने अपनी टीम को 206/1 के स्कोर पर धकेल दिया 211.59 की प्रथम श्रेणी की हड़ताल दर, जॉनसन चार्ल्स के साथ अपनी शुरुआती साझेदारी में, जो संयोगवश, गेंदबाज़ी कर रहे थे और शाकिब अल हसन द्वारा एक नीच तीन के लिए पकड़े गए। ढाका डायनामाइट्स की पूरी टीम अकेले गेल से तीन ही ज्यादा अंक पा सकी, जिसने रंगपुर राइडर्स को 57 रनों से हराकर पहली बार बांग्लादेश प्रीमियर लीग ट्रॉफी जीती।

सिलहट सुपरस्टार बनाम ढाका डायनामाइट्स (2015)

शाहिद lived बूम बूम ’अफरीदी निश्चित रूप से इस रोमांचकारी मुठभेड़ में अपने शक्तिशाली उपनाम तक जीवित रहे। नवंबर 2015 के इस मैचअप में, ढाका डायनामाइट्स ने पहले बल्लेबाजी की और 157 रन की पारी खेली। सिलहट सुपरस्टार्स इसके लिए भी बहुत अच्छे लग रहे थे, जब तक कि उनके मध्य क्रम में पूरी तरह से टूटना उन्हें झल्लाहट में छोड़ नहीं गया।

इस मैच को अंतिम ओवर में बढ़ाया गया, जिसमें सुपरस्टार को अंतिम तीन गेंदों पर आठ रन चाहिए थे। हालांकि, शाहिद अफरीदी आम तौर पर घबराते नहीं हैं, और उन्होंने बाउंड्री शॉट्स मारने से करियर बनाया है। फार्म का सच, अफरीदी ने एक छक्का लगाने और सिलहट के पक्ष में ज्वार को मोड़ने के लिए मीठे रूप से जोड़ा। एक और छह हिट का पालन करना था क्योंकि सुपरस्टार ने एक अप्रत्याशित जीत चुरा ली।

कॉमिला विक्टोरियंस बनाम बैरिसल बुल्स (2015)

बांग्लादेश प्रीमियर लीग के 2015 के ग्रैंड फाइनल में, एक खिलाड़ी ने विशेष रूप से पूर्व की महिमा को फिर से जीवित कियाआलोक कपालीटेस्ट क्रिकेट में हैट्रिक पाने वाले पहले बांग्लादेशी गेंदबाज, अपनी टीम, कोमिला विक्टोरियंस को जीत की ओर ले गए। कोमिला विक्टोरियंस ने टॉस जीता और पहले क्षेत्ररक्षण करने के लिए चुना, जिससे बरिसल बुल्स ने उन्हें पकड़ने के लिए 157 रनों का लक्ष्य दिया।

टीम के स्थिर होने से पहले, लिटन दास ने तीन विकेट लिए, जिससे विक्टोरियन शुरुआती विकेट खो गए। आखिरी दो ओवरों में 23 रन चाहिए थे, लेकिन कपाली के क्रीज पर आने से पहले ही विक्टोरियन ढहने लगे और तीन गेंदों पर सात रन चाहिए थे, उन्होंने तुरंत दो चौके और एक चौका लगाया। इन हिट फिल्मों ने कोमिला विक्टोरियंस को तीन विकेट से जीत दिलाई और उनका पहला बांग्लादेश प्रीमियर लीग का ताज था।

चटगांव वाइकिंग्स बनाम सिलहट सुपरस्टार (2016)

तमीम इकबाल और यासिर अली के अर्धशतकों ने सिलहट सुपरस्टार्स के खिलाफ 2016 के इस मैच में चटगाँव वाइकिंग्स को ड्राइविंग सीट पर मजबूती से खड़ा करने में मदद की। साथ में कुल 180/6वाइकिंग्स आश्वस्त थे क्योंकि सिलहट सुपरस्टार्स ने अपने लक्ष्य तक पहुंचने के बारे में सेट किया था, दिलशान मुनवेरे और मुश्फिकुर रहीम द्वारा कल्पना की गई थी जिन्होंने सुपरस्टार्स को 172 पर पहुंचाया।

शिकार टीम के अपने आवश्यक स्कोर पर बंद होने के साथ, वाइकिंग्स को अपने स्कोर का बचाव करने के लिए कुछ गंभीर कुशल गेंदबाजी की आवश्यकता थी क्योंकि यह संतुलन में लटका हुआ था। सौभाग्य से, चटगाँव वाइकिंग्स अपनी पीढ़ी के सबसे बेहतरीन गेंदबाजों में से एक: मोहम्मद आमिर। खेल के अंतिम ओवर की छह गेंदों में से नौ रनों का बचाव करने की चुनौती का सामना करते हुए, आमिर ने दूसरे छोर पर बल्लेबाजी में मुश्फिकुर रहीम का सामना किया।

आमिर के रूप में देखी जाने वाली भीड़ ने सुपरस्टार को तीन शेष गेंदों से आठ रन की आवश्यकता के लिए दो पूरी तरह से निष्पादित गेंदों को फेंक दिया। अंत में, सिलहट सुपरस्टार अपने लक्ष्य से कुछ ही कम गिरने के साथ केवल सात रन बना सके। परिणामस्वरूप, चटगाँव वाइकिंग्स ने मैच लिया और मोहम्मद आमिर ने प्लेडिट्स!

बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) के पिछले विजेता टी

सालविजेताद्वितीय विजेता
2020राजशाही रॉयल्सखुलना टाइगर्स
2019कोमिला विक्टोरियंसढाका ग्लेडिएटर्स
2018रंगपुर राइडर्सढाका ग्लेडिएटर्स
2017ढाका ग्लेडिएटर्सराजशाही किंग्स
2016कोमिला विक्टोरियंसबारिस बैल
2013ढाका ग्लेडिएटर्सचटगाँव किंग्स
2012ढाका ग्लेडिएटर्सबरिसल बर्नर

बांग्लादेश प्रीमियर लीग (BPL) प्रमुख आँकड़े

  • ढाका डायनामाइट्स सबसे ज्यादा बांग्लादेश प्रीमियर लीग खिताब हैं तीन जीत के साथ।
  • इनमें से दो जीत तब दर्ज की गई थीं जब फ्रैंचाइज़ी को ढाका ग्लेडिएटर्स कहा गया था।
  • मुशफिकुर रहीम ने बांग्लादेश प्रीमियर लीग के इतिहास में सबसे अधिक रन बनाए हैं 2,274 के साथ।
  • 106 विकेट के साथ, शाकिब अल हसन बांग्लादेश प्रीमियर लीग के इतिहास में सबसे सफल विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं
  • मशरफे मुर्तजा सबसे सफल कप्तान हैं, चार बांग्लादेश प्रीमियर लीग खिताब जीते।

बांग्लादेश प्रीमियर लीग बेटिंग एफएक्यू

सर्वश्रेष्ठ बांग्लादेश प्रीमियर लीग सट्टेबाजी साइटें कौन सी हैं?

हम मानते हैं कि सबसे अच्छी बांग्लादेश प्रीमियर लीग सट्टेबाजी साइट हैं 888sport, 10CRIC तथा बॉयलस्पोर्ट्स साइन अप करने लायक अन्य शीर्ष बीपीएल सट्टेबाजी साइटों के लिए इस पृष्ठ को और देखें!

बांग्लादेश प्रीमियर लीग में कितनी टीमें हिस्सा लेती हैं?

इसमें सात टीमें भाग ले रही हैं बांग्लादेश प्रीमियर लीग में, इसलिए अपने बीपीएल सट्टेबाजी शुरू करने से पहले इसे ध्यान में रखें।

बांग्लादेश प्रीमियर लीग कब होता है?

बांग्लादेश प्रीमियर लीग शुरू होता है हर साल नवंबर में

बांग्लादेश प्रीमियर लीग कहाँ आयोजित की जाती है?

बांग्लादेश प्रीमियर लीग के सभी मैच सम्पन्न हुए पांच स्थानों

क्या आप एक खिलाड़ी को एक बतख के लिए बाहर मारा जा सकता है?

हाँ तुम कर सकते हो। यह एक लोकप्रिय प्रोप शर्त है, खासकर यदि आप एक शीर्ष बल्लेबाज को नामांकित कर रहे हैं, क्योंकि अंतर बहुत अच्छा बल्लेबाज स्कोरिंग शून्य पर अधिक होगा।

भू-प्रतिबंध लागू होते हैं। आपके पास एक वित्त पोषित खाता होना चाहिए या पिछले 24 घंटों में दांव लगाना होगा

क्रिकेटबेटिंग एडवाइस फाइनल कहो

देश में तीन क्रिकेट लीगों में से सबसे बड़ी, बांग्लादेश प्रीमियर लीग एक ट्वेंटी 20 क्रिकेट लीग है, जो की तरह है इंडियन प्रीमियर लीग (IPL), पृथ्वी पर सबसे लोकप्रिय क्रिकेट लीगों में से एक है। इसलिए, यह आश्चर्य की बात नहीं है कि बांग्लादेश प्रीमियर लीग सट्टेबाजी बहुत लोकप्रिय है!

अपने भारतीय समकक्ष की तरह, बीपीएल विश्व क्रिकेट में सबसे उत्सुकता से प्रतीक्षित घटनाओं में से एक है, और इससे एशिया भर में और खासतौर पर पड़ोसी भारत में बांग्लादेश की सीमाओं पर भारी मात्रा में धनराशि आ गई है।

प्रेम की गंगा बहाते चलो