Cricket Betting Strategy | Tips & Advice

क्रिकेट दुनिया में दांव लगाने के लिए सबसे लोकप्रिय खेलों में से एक है, जिसमें प्रतियोगिताओं और बाज़ारों के लिए बहुत सारे अलग-अलग तरीकों से सट्टेबाज़ी के साथ राशि प्रदान की जाती है। हालांकि, शीर्ष क्रिकेट टूर्नामेंट या सीखने में से किसी पर दांव लगाते समय क्रिकेट पर कैसे दांव लगाया जाए, यह महत्वपूर्ण है कि आप अपना शोध करें और एक मजबूत क्रिकेट सट्टेबाजी की रणनीति बनाएं। इस क्रिकेट सट्टेबाजी रणनीति गाइड में, हम सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट सट्टेबाजी साइटों और पर जाएंगे सबसे अच्छा क्रिकेट विश्लेषण क्रिकेट सट्टेबाजी की रणनीति के साथ।

भू-प्रतिबंध लागू होते हैं। आपके पास एक वित्त पोषित खाता होना चाहिए या पिछले 24 घंटों में दांव लगाना होगा

त्वरित नेविगेशन प्रदर्शन

आपकी क्रिकेट सट्टेबाजी रणनीति के लिए सर्वश्रेष्ठ सट्टेबाजी साइटें

  • बेट बिल्डर
  • सीधा आ रहा है
  • खेलने के विकल्पों में उत्कृष्ट
  • दांव लगाने के लिए क्रिकेट आयोजनों की रेंज
  • उत्कृष्ट टीम सट्टेबाजी के विकल्प
  • प्रतिस्पर्धी बाधाओं
  • सीधा आ रहा है
  • जानकारीपूर्ण क्रिकेट कैलेंडर
  • बाजार का अच्छा मूल्य
  • महान आभासी खेल की पेशकश
  • आईपीएल और बिग बैश के लिए अच्छे बाजार
  • सट्टेबाजी में अच्छा है
  • नेटबेट बूस्ट करता है
  • पुरुषों और महिलाओं की प्रतियोगिताओं को कवर किया
  • स्टैट पैक की पेशकश की
  • एक शर्त बनाएँ
  • महान खिलाड़ी सट्टेबाजी बाजार
  • प्रतिस्पर्धी बाधाओं
  • बेहतरीन बल्लेबाज सट्टेबाजी
  • कैशआउट उपलब्ध है
  • वैकल्पिक बल्लेबाज और पारी बाजार
  • शानदार कैसीनो उत्पाद उपलब्ध है
  • सुरक्षित जुआ उपकरणों की अच्छी रेंज
  • नि: शुल्क भविष्यवाणी खेल उपलब्ध है
  • प्रतिस्पर्धी बाधाओं
  • प्ले कंसोल में अच्छा है
  • क्रिकेट टीम और व्यक्तिगत बाजार उपलब्ध हैं
  • शानदार एकमुश्त बाजार की पेशकश पर
  • स्टैट पैक की पेशकश की
  • के लिए प्रदान की गई प्रतियोगिताओं की श्रेणी

अपनी क्रिकेट सट्टेबाजी की रणनीति को बढ़ावा देने के लिए इन 10 सट्टेबाजी साइटों का उपयोग करें

  1. bet365
  2. 888sport
  3. यूनीबेट
  4. 1 फीट
  5. नेटबेट
  6. Sportsbet.io
  7. डैफबेट
  8. Leovegas
  9. जेंटिंगबेट
  10. Novibet

क्रिकेट सट्टेबाजी की रणनीति: 10 शीर्ष युक्तियाँ

जब आप क्रिकेट पर दांव लगाना चाहते हैं, तो सट्टेबाजी साइट पर जाना बहुत महत्वपूर्ण है कि आप कैसे दांव लगाएंगे। बस वहां पहुंचना और बाजार पर पैसा लगाना हमेशा चीजों को करने का सही तरीका नहीं है। नीचे, हमने क्रिकेट सट्टेबाजी की रणनीति का उपयोग करते हुए 10 बहुत महत्वपूर्ण कारकों को समेटा है। जब आपको हमेशा सभी 10 कारकों का उपयोग नहीं करना पड़ता है, तो आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आप क्रिकेट सट्टेबाजी के दौरान इनमें से अधिकांश का पालन करते हैं।

# 1 मौसम

कई अन्य खेल आगे बढ़ेंगे चाहे मौसम कैसा भी हो। बेशक, जबकि फुटबॉल या रग्बी यूनियन का खेल बदल जाएगा यदि बारिश या बर्फबारी के साथ बारिश हो रही है, तो यह मैच को बंद नहीं होगा जब तक कि मौसम वास्तव में भयानक नहीं होता। हालांकि, क्रिकेट में, अगर थोड़ी सी भी बारिश होती है, तो मैच रोक दिया जाएगा। इससे सट्टेबाजी पर भारी असर पड़ता है। उदाहरण के लिए, यदि इंग्लैंड दक्षिण अफ्रीका खेल रहा था और अपने विरोधियों पर हावी हो रहा था, जो अपनी दूसरी पारी में 300 रनों से पीछे चल रहे थे, केवल कुछ विकेट शेष थे, तो इंग्लैंड सट्टेबाजी में सबसे बड़ा पसंदीदा होगा, और ठीक इसी तरह। हालाँकि, अगर मौसम में अचानक बदलाव हो जाता, तो अंतिम दो दिन खेल से बाहर हो जाते, तो मैच ड्रा की समाप्ति पर इंग्लैंड के सही होने के बावजूद ड्रा समाप्त हो जाता।

इसलिए यह सुनिश्चित करने के लिए अविश्वसनीय रूप से महत्वपूर्ण है कि आप मौसम पर नजर रखें, क्योंकि इससे आपकी क्रिकेट सट्टेबाजी की रणनीति बदल जाएगी।

# 2 प्रारूप

null तीन मुख्य प्रारूप क्रिकेट के खेल के हैं टेस्ट, वनडे और टी 20 क्रिकेट। टेस्ट क्रिकेट है सबसे लंबा और सबसे पुराना खेल का प्रारूप। पांच दिन के खेल के साथ 90 ओवरों की गेंदबाजी के साथ एक दिन में टेस्ट क्रिकेट अधिक बार शतरंज के मैच की तरह होता है, जिसमें टीमें अपने विरोधियों को सस्ते में आउट करने की कोशिश करने से पहले बड़े स्कोर बनाने के लिए जूझती हैं। एकदिवसीय (एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय) प्रत्येक ओवर के लिए 50 ओवरों की पारी में 100 ओवर का मैच है, जिसमें एक ही दिन में एक मैच खेला जाता है। प्रत्येक टीम के लिए केवल 50 ओवर उपलब्ध होने से, बल्लेबाज आमतौर पर खेल में जल्दी स्कोर करने की कोशिश करेंगे, जबकि गेंदबाजों को उन मैदानों के कारण विकेट लेने का मौका मिलेगा जो निर्धारित किए गए हैं। T20 (ट्वेंटी 20) क्रिकेट खेल का सबसे छोटा प्रारूप है और सबसे रोमांचक है। मैच में इतने कम स्कोर के साथ, बड़े पैमाने पर शॉट आदर्श हैं, जबकि कार्टव्हीलिंग स्टंप एक स्थिर भी हैं।

यही कारण है कि जब आपकी क्रिकेट सट्टेबाजी की रणनीति की बात आती है तो खेल का प्रारूप इतना महत्वपूर्ण होता है। यदि आप यह सोचकर गेम पर दांव लगा रहे हैं कि यह एक टी 20 क्लैश है, केवल यह पता लगाने के लिए कि यह टेस्ट मैच है, तो आपकी शर्त कम होने की संभावना हो सकती है क्योंकि कुछ खिलाड़ी अलग-अलग तरीकों से अपने काम के बारे में जाएंगे।

# 3 विभिन्न बाजार

किसी भी अन्य खेल की तरह, क्रिकेट सट्टेबाजी बाजारों में से चुनने के लिए एक विशाल सरणी प्रदान करता है। आपके लिए सही एक का उपयोग करना अपने आप को जीतने और मूल्य खोजने का एक अच्छा मौका प्रदान करने में महत्वपूर्ण है, हालांकि हम बाद में अधिक विस्तार से बाद में जाएंगे। विभिन्न बाज़ारों का उपयोग करते हुए अक्सर आप अपने बाधाओं को छोटा या लंबा करते हुए देखेंगे, जबकि आपके दांव में मूल्य भी बदल जाएगा। उदाहरण के लिए, मैच विजेता सट्टेबाजी बाजार का उपयोग करने के तीन विकल्प होंगे, जिससे आप टीम ए, टीम बी या ड्रा पर दांव लगा सकते हैं। जबकि केवल तीन परिणाम उपलब्ध हैं, आपका संभावित मूल्य काफी कम होगा। उदाहरण के लिए, यदि ऑस्ट्रेलिया एक टेस्ट मैच में आयरलैंड से खेल रहा था, तो ऑस्ट्रेलिया बड़ा पसंदीदा होगा और थोड़ा मूल्य प्रदान करेगा। इस बीच आयरलैंड बहुत अधिक मूल्य प्रदान करेगा, लेकिन उनके जीतने की संभावना बहुत पतली होगी। इसलिए, यदि आप अधिक मूल्य की तलाश कर रहे हैं, तो आपको शीर्ष बल्लेबाज, शीर्ष विकेट लेने वाले, मैन ऑफ द मैच, एक शतक, शीर्ष ओपनिंग साझेदारी और कई उपलब्ध उपलब्धियों के साथ विभिन्न बाजारों में देखना चाहिए।

बाजार की विविधता के लिए सर्वश्रेष्ठ सट्टेबाजी साइटें: bet365

# 4 मान दांव

जैसा कि ऊपर उल्लेख किया गया है, किसी भी खेल सट्टे में असाधारण रूप से आपके दांव की तलाश करना महत्वपूर्ण है और किसी भी क्रिकेट सट्टेबाजी की रणनीति में बहुत उच्च रैंक है। जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, मैच विजेता बाजार समझने में सबसे आसान बाजार हो सकता है, लेकिन यह हमेशा बहुत अधिक मूल्य प्रदान नहीं करता है जब तक कि आप पसंदीदा के खिलाफ बहुत अधिक दांव नहीं लगाते हैं। इसलिए, प्रत्येक क्रिकेट सट्टेबाजी की रणनीति में विभिन्न बाजारों का उपयोग सबसे महत्वपूर्ण कारकों में से एक है। आपका सट्टेबाजी का पैसा प्रबंधन बहुत महत्वपूर्ण है और यह महत्वपूर्ण है कि आप याद रखें कि आपके दांव के जोखिम को संभावित इनाम से बाहर नहीं जाना चाहिए। कहने का तात्पर्य यह है कि ऑड-ईवन टीम पर बड़े पैमाने पर दांव लगाने का कोई मतलब नहीं है, बस कुछ मूल्य वापस पाने की कोशिश करें। हालांकि, जब उन्हें ऑड-ऑन के रूप में देखा जाता है, अगर वे हार गए थे, तो आप बहुत सारा पैसा खो देंगे, जिसका अर्थ है कि आपके दांव का संभावित परिणाम इतने बड़े दांव को खोने के जोखिम के लायक नहीं होगा।

इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि आप एक अच्छी सट्टेबाजी वाले धन प्रबंधन रणनीति का उपयोग करें, जिसे सही बाज़ारों का उपयोग करके और अपनी सट्टेबाजी शैली के लिए मूल्य दांव लगाने में मदद की जा सकती है।

बेस्ट बेटिंग साइट्स फॉर वैल्यू बेट्स: bet365

# 5 सिक्का टॉस

हालांकि यह असंगत लग सकता है, सिक्का टॉस क्रिकेट के किसी भी खेल का एक अविश्वसनीय रूप से महत्वपूर्ण हिस्सा है। सिक्का टॉस मूल रूप से होता है कि टीमें कैसे तय करती हैं कि कौन पहले बल्लेबाजी करेगा और मैदान में, हालांकि यह कभी-कभी flip बैट फ्लिप ’के माध्यम से किया जाता है। टॉस बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि दुनिया भर के पिच और वेन्यू बहुत अलग हैं। ओल्ड ट्रैफर्ड में पिच पर पहले बल्लेबाजी करते हुए जाने का रास्ता हो सकता है, एजबेस्टन में निम्नलिखित खेल में, चीजें बहुत अलग हो सकती हैं। इसलिए, मैच के लिए पिच रिपोर्ट देखने के लिए हमेशा आपके समय की कीमत होती है।

सिक्का टॉस के लिए सर्वश्रेष्ठ सट्टेबाजी साइटें: 888sport

# 6 स्थल

आप जिस तरह से दांव लगाते हैं, उसे तय करने में यह स्थल सबसे महत्वपूर्ण कारक साबित हो सकता है। जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, विभिन्न स्थानों और पिचों पर एक प्रभाव पड़ेगा, जिस पर टीम, बल्लेबाज और गेंदबाज उत्कृष्ट प्रदर्शन करेंगे। यह भी ध्यान रखना बहुत महत्वपूर्ण है कि कुछ टीमें कुछ निश्चित स्टेडियमों में संघर्ष करेंगी, जहां वे कुछ हारने वाले रन पर हो सकते हैं। क्रिकेट का मनोवैज्ञानिक पक्ष असाधारण रूप से महत्वपूर्ण है, और यह अक्सर बहुत कुछ कह सकता है जब आप यह काम करने की कोशिश कर रहे हैं कि कौन गेम जीतेगा या कौन सा खिलाड़ी उत्कृष्ट प्रदर्शन करेगा।

# 7 फॉर्म

किसी भी पक्ष या खिलाड़ी का रूप अक्सर यह तय करने में एक बहुत महत्वपूर्ण उपकरण साबित होगा कि आपको किस तरह से दांव लगाना चाहिए। उदाहरण के लिए, यदि भारत पसंदीदा के रूप में न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में जाता है, लेकिन अपने पिछले पांच मैचों में हार गया है, जबकि न्यूजीलैंड ने अपने आखिरी 10 मैच जीत लिए हैं, तो यह बाद में वापसी करने के लिए एक आश्चर्यजनक शर्त साबित होगी। इसी तरह, यदि भारत ने अपने पिछले आठ प्रयासों में न्यूजीलैंड में एक भी टेस्ट नहीं जीता है, तो वे संभवतः एक ऐसे देश में एक बार फिर संघर्ष करेंगे जहां वे हाल के इतिहास में खराब रहे हैं।

हालांकि, फॉर्म का समर्थन करते समय जाने का एक अच्छा तरीका हो सकता है, यह सुनिश्चित नहीं करता है कि आपका दांव बंद हो जाएगा। वास्तव में, खेल सट्टेबाजी इस तथ्य के कारण बहुत रोमांचक है कि यह इतना अप्रत्याशित है। इसका मतलब यह है कि एक प्रमुख ऑड-ऑन पसंदीदा व्यक्ति बाहरी व्यक्ति से हार सकता है, जबकि एक पक्ष जो ब्लिस्टरिंग के रूप में है वह अचानक एक मानसिक सड़क-ब्लॉक में दौड़ सकता है, उन्हें मैच में सड़क के किनारे गिरते हुए देखकर।

इस तथ्य को ध्यान में रखना भी महत्वपूर्ण है कि अगर किसी टीम ने शानदार रन का आनंद लिया है, लेकिन आप गर्मियों के अपने अंतिम खेल में भाग रहे हैं, तो वे मानसिक और / या शारीरिक थकान से पीड़ित हो सकते हैं, जिसका अर्थ है कि वे एक मैच हार सकते हैं अन्यथा वे जीत सकते थे। सुनिश्चित करें कि आप सट्टेबाजी करते समय उनके क्रिकेट कैलेंडर को ध्यान में रखते हैं।

# 8 इन-प्ले बेटिंग

सट्टेबाजी खेलने में, जिसे लाइव सट्टेबाजी के रूप में भी जाना जाता है, मैच में होने वाली घटनाओं पर दांव लगाने वालों को दांव लगाने की अनुमति देता है। सट्टेबाजी में सट्टेबाज वास्तविक समय में अपनी स्पोर्ट्सबुक को अपडेट करते हुए देखेंगे। उदाहरण के लिए, यदि आप कुछ शुरुआती विकेट लेने के लिए पाकिस्तान के लिए पसंदीदा के रूप में इंग्लैंड के साथ मैच विनर बाजार पर दांव लगा रहे थे, तो इंग्लैंड के ओवर ड्राप हो जाएंगे, जबकि पाकिस्तान छोटा होगा। प्ले बेटिंग की ख़ूबसूरती का मतलब है कि पहले वाला ऑड-ईवन दांव बड़े पैमाने पर चल सकता था, जबकि एक बाहरी व्यक्ति अपने जीतने की संभावना को उस बिंदु तक देख सकता था, जिससे वे नए पसंदीदा होते हैं।

सट्टेबाजी की यह शैली महान मूल्य और उत्साह प्रदान कर सकती है, लेकिन आपको इस तथ्य को ध्यान में रखना चाहिए कि लाइव सट्टेबाजी में कुछ आदतें होती हैं। आप दांव को एक निश्चित दांव पर देख सकते हैं, यह देखकर कि आप दांव लगाते हैं। हालांकि, खेल में बाद की घटनाओं को इस शर्त की संभावना को उस बिंदु तक आगे भी देखा जा सकता है जहां यह बंद होने की संभावना नहीं है। जबकि एक शर्त बनाते समय बहुत तेज़ होने के साथ एक समस्या है, तो आपको यह भी पता होना चाहिए कि बहुत अधिक समय लेने से एक प्ले बेट गायब होने में सभी मूल्य देखे जा सकते हैं। इसलिए आपको सट्टेबाजी में खेलते समय मध्य मैदान को खोजने की जरूरत है।

सर्वश्रेष्ठ सट्टेबाजी साइटों के लिए खेलो सट्टेबाजी में: 888sport

# 9 लाइव स्ट्रीमिंग

लाइव स्ट्रीमिंग आपको एक सट्टेबाज साइट पर शर्त लगाते हुए कार्रवाई देखने की अनुमति देती है। मैच देखने के रूप में इसके सर्वोच्च फायदे हैं जो आपको यह देखने की अनुमति देते हैं कि किस तरह की घटनाओं की संभावना होगी। उदाहरण के लिए, यदि आप खेल देख रहे हैं और आप देखते हैं कि जसप्रीत बुमराह जो रूट को ओवर की पहली चार गेंदों से कुछ वास्तविक समस्याएं दे रहे हैं, तो आप रूट पर गिरने वाले अगले विकेट के लिए पैसा लगा सकते हैं। यदि आप लाइव टेक्स्ट कमेंट्री के माध्यम से अनुसरण कर रहे हैं, तो यह अधिक कठिन होगा क्योंकि कमेंट्री प्रत्येक ओवर के बाद आती है, जिसका अर्थ है कि अगर रूट का विकेट गेंद नंबर पांच पर गिरा होता, तो आप उसे वापस करने के मौके पर चूक जाते। अगला गिरना

लाइव स्ट्रीमिंग के लिए सर्वश्रेष्ठ सट्टेबाजी साइटें: bet365

# 10 वेलकम ऑफर

वेलकम ऑफर और मौजूदा ग्राहक ऑफर आपके संभावित पॉट को खिलाने के शानदार तरीके हो सकते हैं। आप जिस सट्टेबाज के साथ जाते हैं, उसके आधार पर, आपको एक बहुत ही उदार प्रस्ताव दिया जा सकता है, और यह कुछ ऐसा नहीं है जिस पर आपको गुजरना चाहिए। एक स्वागत योग्य प्रस्ताव जब एक नया ग्राहक सट्टेबाज के साथ साइन अप करता है, और सट्टेबाज उन्हें मुफ्त दांव या शर्त क्रेडिट की तरह साइन अप करने के लिए एक प्रोत्साहन देता है। एक मौजूदा ग्राहक ऑफ़र से तात्पर्य उस समय होता है जब कोई बुकी मौजूदा ग्राहकों को बढ़ा-चढ़ाकर दिए गए भुगतान के कुछ रूप देता है। ये ऑफ़र आपको अपने प्लेइंग पॉट को बढ़ाने की अनुमति दे सकते हैं, जिसका अर्थ है कि आप सट्टेबाजी करते समय अपने पैसे के बजाय मुफ्त दांव का उपयोग कर सकते हैं। बेशक, आपको आमतौर पर इन बेट क्रेडिट्स या मुफ्त दांवों को अनलॉक करने के लिए कुछ सम्मान के साथ जमा करना और दांव लगाना होगा, जिसका अर्थ है कि स्वागत योग्य ऑफ़र आपको कुछ खर्च करेंगे।

वेलकम ऑफर के लिए सर्वश्रेष्ठ सट्टेबाजी साइटें: यूनीबेट

भू-प्रतिबंध लागू होते हैं। आपके पास एक वित्त पोषित खाता होना चाहिए या पिछले 24 घंटों में दांव लगाना होगा

सट्टेबाजी धन प्रबंधन युक्तियाँ

  • अपने बैंकरोल पर निर्णय लें। यह सट्टेबाजी का एक अविश्वसनीय रूप से महत्वपूर्ण हिस्सा है और शर्त लगाने की तलाश में आप पहली चीजों में से एक होना चाहिए। आपको इसे वापस लेने से पहले अपने बैंकरोल ऑनसाइट को एक निश्चित समय के लिए रखने की कोशिश करनी चाहिए, क्योंकि इससे आपको अपने नुकसान और जीत को बनाए रखने में मदद मिलेगी। यह पैसा आपके व्यक्तिगत खातों से अलग रखा जाना चाहिए। दांव लगाने के लिए एक निश्चित राशि पर निर्णय करके, आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि आपने कितना दांव लगाया है। यह संभावित राशि रखने में मदद करता है जब आप एक प्रबंधनीय राशि के लिए दांव लगाते समय हार जाएंगे।
  • सट्टेबाज सट्टेबाजी उपकरण सुरक्षित। कई सट्टेबाज सुरक्षित जुआ उपकरणों की एक बहुत अच्छी श्रृंखला प्रदान करते हैं जो आपको जुआ खेलने का मज़ा देने में मदद करते हैं। इनमें डिपॉजिट लिमिट, टाइम आउट, कूल ऑफ पीरियड, सेल्फ एक्सक्लूजन, रियलिटी चेक और भी बहुत कुछ शामिल हैं। इस तरह का धन प्रबंधन जुआ को मज़ेदार बनाए रखने के लिए उत्कृष्ट है, जो यह सुनिश्चित करने में मदद करता है कि आप कभी भी अपने दांव का पीछा नहीं कर रहे हैं या ऐसे दांव लगाने वाले हैं जो आप से बड़े आराम से कर सकते हैं।
  • आरामदायक दांव लगाएं। यह सुनिश्चित करना कि आप केवल दांव लगा रहे हैं जो आप बर्दाश्त कर सकते हैं यह सुनिश्चित करने में अविश्वसनीय रूप से महत्वपूर्ण है कि आप जितना खर्च कर सकते हैं उससे अधिक नहीं खोएं। इस राशि को प्रबंधित करने का अर्थ है कि आप अपने उपलब्ध बैंकरोल का अधिकांश हिस्सा एक ही दांव पर नहीं गंवा रहे हैं, इसके साथ कभी-कभी खिलाड़ियों को सट्टेबाजी का पीछा करते हुए देखते हैं क्योंकि वे अपने नुकसान की भरपाई करते हैं।
  • घाटे का पीछा न करें। जैसा कि इस पूरे उल्लेख किया गया है पैसे प्रबंधन युक्तियाँ सट्टेबाजी खंड, यह महत्वपूर्ण है कि आप ऐसी स्थिति में न पड़ें जहाँ आप अपने नुकसान का पीछा करते हैं। एक हार का पीछा करना तब होता है जब आप अधिक दांव लगाते हैं, पिछले दांव में आपके द्वारा खोए गए धन को वापस जीतने के लिए। यह कुछ ऐसा है जो आपको कभी नहीं करना चाहिए क्योंकि इससे आप आगे कर्ज में जा सकते हैं।

क्रिकेट सट्टेबाजी की रणनीति: सर्वश्रेष्ठ मूल्य बाजार

एक बार जब आप हमारे शीर्ष 10 सुझावों से परिचित हो जाते हैं, तो आपको दांव लगाने के लिए सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट सट्टे बाज़ारों पर एक नज़र डालनी चाहिए। हमने नीचे सबसे लोकप्रिय में से कुछ को सूचीबद्ध किया है, उनका उपयोग कैसे करें और कब करना है।

शीर्ष बल्लेबाज सट्टेबाजी

शीर्ष बल्लेबाज सट्टेबाजी आपको उस खिलाड़ी पर दांव लगाने की अनुमति देता है जो आपको लगता है कि एक निश्चित टीम से सबसे अधिक रन बनाएगा। यह कुछ वास्तविक मूल्य प्रदान करता है क्योंकि एक टीम में 11 खिलाड़ी होते हैं जो शीर्ष स्कोर कर सकते हैं, और उनमें से कोई भी एक व्यवहार्य विकल्प का गठन करता है। बेशक, एक समर्पित गेंदबाज को सबसे अधिक रन बनाने के लिए वापस आने पर एक बड़ा भुगतान दिखाई देगा, लेकिन वे एक कारण के लिए बड़े बाहरी खिलाड़ी होंगे, उनके शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों की तुलना में अधिक रन बनाने की संभावना बहुत पतली है। बेशक, टीम में सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज का समर्थन करना कुछ मूल्य प्रदान करेगा, लेकिन यदि आप वास्तव में मूल्य की अधिकतम राशि प्राप्त करना चाह रहे हैं, तो आप इसके बजाय मध्य क्रम के कुछ खिलाड़ियों को वापस देख सकते हैं। इन ऑलराउंडरों के पास आम तौर पर सलामी बल्लेबाजों और टीम के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी की तुलना में अधिक समय होगा, जबकि उनके पास गेंदबाजों की तुलना में शीर्ष स्कोरिंग का बेहतर मौका होगा। बेशक, यह बाजार अक्सर लॉटरी का कुछ होता है, हालांकि आप यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप सट्टेबाजी के अच्छे प्रबंधन को बनाए रख सकते हैं और उपरोक्त क्रिकेट सट्टेबाजी की रणनीति का पालन करके जीत हासिल कर सकते हैं।

शीर्ष बल्लेबाज के लिए सर्वश्रेष्ठ सट्टेबाजी साइट: 888sport

टॉप विकेट-टेकर बेटिंग

शीर्ष बल्लेबाज सट्टेबाजी बाजार की तरह, शीर्ष विकेट लेने वाला बाजार आपको सबसे अधिक विकेट लेने के लिए एक निश्चित खिलाड़ी पर दांव लगाने की अनुमति देता है। सुनिश्चित करें कि आप अपने अनुसंधान गेंदबाजों को प्रस्ताव और उस स्थान और परिस्थितियों के आधार पर करेंगे जिसमें वे खेल रहे होंगे। उदाहरण के लिए, यदि आप किसी खिलाड़ी को दक्षिण अफ्रीका के साथ भारत के शीर्ष विकेट लेने वाले बाजार में देख रहे हैं, तो आप आमतौर पर स्पिन गेंदबाज का समर्थन करना सबसे अच्छा होगा, क्योंकि भारत में परिस्थितियाँ स्पिन गेंदबाजी के अनुकूल हैं। इसी तरह, यदि आप इंग्लैंड में खेल पर दांव लगा रहे हैं, तो आप एक ऐसे खिलाड़ी का समर्थन करना बेहतर समझेंगे जो स्विंग गेंदबाजी का उपयोग कर सकता है। इस बाजार का उपयोग करने का सबसे अच्छा समय खेल शुरू होने से पहले है क्योंकि यह आम तौर पर तब होता है जब सर्वोत्तम संभावनाएं उपलब्ध होती हैं। हालांकि यह कभी-कभी खेल में दांव लगाने के लिए संभव होगा, आप मैच शुरू होने से पहले उपलब्ध होने वाले बेहतर मूल्य से चूक जाएंगे।

शीर्ष विकेट-टेकर सट्टेबाजी के लिए सर्वश्रेष्ठ सट्टेबाजी साइट: bet365

* 10/2/2021 को 11: 46GMT के अनुसार ऑड्स सही है

एकमुश्त टूर्नामेंट विजेता बेटिंग

एकमुश्त टूर्नामेंट विजेता सट्टेबाजी बाजार आपको उस तरफ दांव लगाने की अनुमति देता है जो आपको लगता है कि विशिष्ट टूर्नामेंट जीतेंगे। यह हो सकता है क्रिकेट विश्व कप या आईपीएल सट्टेबाजी, इस सट्टेबाजी बाजार के साथ किसी भी खेलपुस्तक पर सबसे लोकप्रिय साबित होता है। बेशक, यह बाजार आपको पूरे टूर्नामेंट के विजेता की भविष्यवाणी करने के लिए कह रहा है, इसलिए, भले ही आपकी टीम अपने समूह में सबसे ऊपर हो और फाइनल में आश्चर्यजनक रूप से कम हो जाए, फिर भी आपकी बाजी हार जाएगी। क्रिकेट का खेल वर्तमान में अपने इतिहास में सबसे अधिक प्रतिस्पर्धी अवधियों में से एक है, जिसमें कई विश्व स्तरीय टीमें स्थान के लिए जूझ रही हैं। इसका मतलब है कि इस बाजार में अच्छी कीमत है क्योंकि कई टीमें जीत सकती हैं विश्व कपआईपीएल हो या कोई और टूर्नामेंट। आप टूर्नामेंट शुरू होने से पहले इस बाजार पर दांव लगा सकते हैं, और यह आम तौर पर काफी अच्छा मूल्य प्रदान करेगा। हालांकि, कुछ ने टूर्नामेंट शुरू होने तक इंतजार करने का विकल्प चुना, जिसमें पसंदीदा को धीमी शुरुआत के लिए उतरने की उम्मीद थी। अगर भारत क्रिकेट विश्व कप में अपना पहला गेम हार जाता, तो पसंदीदा के रूप में उनका खिताब त्याग दिया जा सकता है, जबकि टूर्नामेंट जीतने की उनकी संभावनाएं कम हो जाती। यदि आप मानते हैं कि वे तुरंत वापस उछलेंगे और टूर्नामेंट जीतने के लिए जाएंगे, तो यह उनकी लंबी बाधाओं के कारण उन पर दांव लगाने का एक आदर्श समय होगा। चेतावनी के एक शब्द के रूप में हालांकि, इस तरह की प्रतियोगिताओं ने एक टीम के हर पहलू पर दबाव डाला, जिसका अर्थ है कि यदि एक पक्ष पूरी तरह से मिलकर नहीं है, तो पहियों को खेल के बीच सुधार के लिए बहुत कम समय के साथ, अपने अभियान को जल्दी से गिर सकता है।

सर्वश्रेष्ठ सट्टेबाजी टूर्नामेंट के लिए सर्वश्रेष्ठ सट्टेबाजी साइट विजेता सट्टेबाजी: यूनीबेट

क्रिकेट सट्टेबाजी रणनीति अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

क्रिकेट सट्टे के लिए सर्वश्रेष्ठ सट्टेबाजी साइट कौन सी हैं?

जब आप क्रिकेट सट्टेबाजी की रणनीति अपनाते हैं, तो आप उन 10 सट्टेबाजी साइटों में से किसी का भी उपयोग कर सकते हैं जिन्हें हमने ऊपर सूचीबद्ध किया है। हालांकि, अगर आप बहुत तलाश कर रहे हैं सबसे अच्छा क्रिकेट सट्टेबाजी साइटों, तो हम एक की सिफारिश करेंगे bet365, 888sport या यूनीबेट। तीनों प्रतिस्पर्धी बाधाओं, बाजारों की एक श्रृंखला, अच्छी विशेषताओं और भुगतान विधियों की एक सरणी प्रदान करते हैं, जिससे वे व्यवसाय में सर्वश्रेष्ठ हो जाते हैं।

कौन सी क्रिकेट सट्टेबाजी की रणनीति आपको जीतने का सबसे अच्छा मौका देगी?

जबकि हर दांव में जीत की गारंटी देने का कोई तरीका नहीं है, आप निम्नलिखित कारकों में से किसी का भी उपयोग करके जीतने की संभावनाओं को अधिकतम करने का प्रयास कर सकते हैं। आपको पिच, स्थल और मौसम में अपने शोध को सुनिश्चित करने की आवश्यकता है, जबकि विभिन्न बाजारों का उपयोग करके अपने दांव में मूल्य ढूंढना वास्तव में आपके दांव में मूल्य बढ़ा सकता है और आपके जीतने की संभावना में सुधार कर सकता है। जबकि आपकी क्रिकेट सट्टेबाजी की रणनीति इन सभी बिंदुओं का उपयोग नहीं कर सकती है, आपको यह सुनिश्चित करने की कोशिश करनी चाहिए कि आप इन कारकों में से कुछ का उपयोग करते हैं जब आप यह सुनिश्चित करने के साथ-साथ शर्त लगाते हैं कि आप अपने सट्टेबाजी के धन प्रबंधन में चतुर हैं।

क्रिकेट पर सट्टा लगाने पर क्या जोखिम हैं?

पर सट्टेबाजी शीर्ष क्रिकेट टूर्नामेंटकिसी भी सट्टेबाजी के साथ, कुछ जोखिम के साथ आता है। उदाहरण के लिए, सट्टेबाजी उत्साह और लाभ कमाने का एक तरीका प्रदान कर सकती है, लेकिन आपको भटकने पर अपने खुद के पैसे खोने के जोखिम के बारे में पता होना चाहिए। यदि आप अपनी शर्त पर पैसा खो देते हैं, तो दांव का पीछा करने के लिए जागरूक होना बहुत महत्वपूर्ण है। एक शर्त का पीछा करना तब होता है जब एक शर्तकर्ता आपके द्वारा पिछले शर्त पर खोए पैसे को वापस करने की कोशिश करता है और यह कभी भी सलाह नहीं दी जाती है। खेल सट्टेबाजी के लिए जुए की लत भी एक वास्तविक खतरा है और आपको जुआ खेलने की मात्रा को सीमित करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करनी चाहिए। यह कई सट्टेबाज उपकरण जैसे समय बहिष्कार और कैप खर्च करने के माध्यम से किया जा सकता है।

क्या ऐसी सट्टेबाजी साइटें हैं जो लाइव स्ट्रीम मैचों से मेल खाती हैं?

हां, ऐसी बेटिंग साइटें हैं जो लाइव स्ट्रीमिंग फ़ंक्शन प्रदान करती हैं। इससे पहले कि आप एक सट्टेबाज के साथ साइन अप करने का फैसला करें, आपको ध्यान रखना चाहिए लाइव क्रिकेट स्ट्रीमिंग साइट, वहाँ सूचीबद्ध स्ट्रीम जीने की क्षमता के साथ सभी सर्वश्रेष्ठ सट्टेबाजों के साथ।

भू-प्रतिबंध लागू होते हैं। आपके पास एक वित्त पोषित खाता होना चाहिए या पिछले 24 घंटों में दांव लगाना होगा

क्रिकेटबेटिंग एडवाइस फाइनल कहो

जब क्रिकेट सट्टेबाजी की रणनीति का उपयोग करना चाहते हैं, तो अपने स्वयं के अनुसंधान करना अविश्वसनीय रूप से महत्वपूर्ण है। क्रिकेट एक ऐसा खेल नहीं है जो किसी खिलाड़ी, टीम या क्लैश के बारे में किसी पूर्व ज्ञान के बिना बस दांव पर लगाना संभव है। सबसे अच्छा सट्टेबाजी धन प्रबंधन सुनिश्चित करने के लिए, हम सर्वोत्तम बाजारों और मूल्य दांवों की तलाश करने की सलाह देते हैं, जबकि स्थानों, खिलाड़ियों और खेल के प्रारूप पर पूर्व शोध करने के बाद, एक शर्त देख सकते हैं कि आप एक साबित होने जा रहे हैं। कभी जीतने वाला नहीं था। यह सुनिश्चित करना कि क्रिकेट पर सट्टा लगाते समय आपके पास अच्छा सट्टेबाजी का पैसा प्रबंधन महत्वपूर्ण है, और यदि आप इसके साथ जोड़ी बनाते हैं दुनिया में सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट भविष्यवाणी साथ में सबसे अच्छा क्रिकेट सट्टेबाजी अनुप्रयोग तथा सट्टेबाजी के भुगतान के तरीके, तब आपको संभवतः क्रिकेट का बहुत अच्छा अनुभव मिलेगा।

प्रेम की गंगा बहाते चलो