इंडिया टूर ऑफ़ ऑस्ट्रेलिया (2020-21)

आपके बारे में आवश्यक सभी जानकारी प्राप्त करने के लिए आगे पढ़ें भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के लिए कार्यक्रम, मांग में भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया सट्टेबाजी के बाजार, रणनीतियाँ, टिप्स तथा भविष्यवाणियों, साथ ही सभी खिलाड़ी जो एक प्रमुख प्रभाव और कुछ प्रमुख आँकड़े बना सकते हैं।

इसके अलावा, अन्य पर्यटन के लिए सभी गाइडों की जाँच करें और शीर्ष क्रिकेट टूर्नामेंट जो वर्तमान में हो रहे हैं।

भू-प्रतिबंध लागू होते हैं। आपके पास एक वित्त पोषित खाता होना चाहिए या पिछले 24 घंटों में दांव लगाना होगा

त्वरित नेविगेशन प्रदर्शन

बेस्ट बेटिंग साइट्स फ़ॉर इंडिया टूर ऑफ़ ऑस्ट्रेलिया

  • आपकी पहली जमा राशि पर A 8,000 तक का 100% बोनस
  • एकल-चरण पंजीकरण प्रक्रिया
  • लाइव स्ट्रीम लोकप्रिय क्रिकेट मैच
  • आपकी पहली जमा राशि पर A 12,000 तक 100% बोनस
  • अद्वितीय क्रिकेट सट्टेबाज़ी के बाज़ार
  • क्रिकेट सट्टेबाजी की एक उत्कृष्ट गुणवत्ता
  • क्रिकेट सट्टे बाज़ारों का विशाल चयन
  • आप पिछले मैच के परिणाम देख सकते हैं
  • । 8,000 तक का 100% स्वागत योग्य प्रस्ताव
  • 50 से अधिक विषयों पर दांव
  • लाइव स्ट्रीम क्रिकेट की घटनाओं का चयन करें
  • ब्लॉग अनुभाग आनंदमय है
  • बहुत सारे क्रिकेट सट्टे के बाजार
  • बिटकॉइन एक उपलब्ध भुगतान विकल्प है

शीर्ष 5 सर्वश्रेष्ठ भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया सट्टेबाजी साइटें

यहाँ हैं सबसे अच्छा क्रिकेट सट्टेबाजी साइटों भारत दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया सट्टेबाजी:

# 1 1xBet

# २ तहखानों

# 3 बेटविनर

# ४ मेलबेट

# 5 बादल छाने

ऑस्ट्रेलिया बनाम इंडिया बेटिंग ऑड्स

यहाँ एकमुश्त हैं ऑस्ट्रेलिया के भारत दौरे के लिए बाधाओं 4 वां टेस्ट:

टीमबेट 36510Cricतहखानोंबेटविनर
ऑस्ट्रेलिया 5.50 2.00 4.32 4.32
भारत 21.0 24.25 21.0 21.0
खींचना 1.20 1.86 1.28 1.28

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया सट्टेबाजी की भविष्यवाणी, सुझाव और रणनीतियाँ

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया की भविष्यवाणी

जबकि भारत ने ऑस्ट्रेलियाई धरती पर 2018-19 की टेस्ट सीरीज़ जीती, ऑस्ट्रेलिया भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टेस्ट सीरीज़ जीतने के लिए पसंदीदा है, 2020-21। डेविड वार्नर और स्टीवन स्मिथ की वापसी और मार्नस लाबुस्चगने के उदय के साथ, ऑस्ट्रेलिया 2018-19 श्रृंखला की तुलना में अधिक मजबूत बल्लेबाजी इकाई है और शीर्ष पर उभरने की संभावना है

ऑस्ट्रेलिया ने विश्व क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ गति की गेंदबाजी इकाई का दावा किया है। मिचेल स्टार्क, पैट कमिंस और जोश हेजलवुड भारतीय बल्लेबाजी लाइन-अप का परीक्षण करेंगे। एकदिवसीय श्रृंखला एक अलग गेंद खेल साबित हो सकती है।

जबकि ऑस्ट्रेलिया एक उत्कृष्ट एकदिवसीय पोशाक है, भारत के पास एक अधिक संतुलित ODI टीम है और उसके जीतने की संभावना है। रोहित शर्मा और विराट कोहली यकीनन इस समय विश्व क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ एकदिवसीय बल्लेबाज हैं; केएल राहुल, ऋषभ पंत, श्रेयस अय्यर और हार्दिक पांड्या अपने आप में बेहद प्रतिभाशाली बल्लेबाज हैं।

जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, भुवनेश्वर कुमार, रवींद्र जडेजा और युजवेंद्र चहल एक शक्तिशाली गेंदबाजी लाइन के लिए बनाते हैं। जहां एकदिवसीय श्रृंखला के लिए करीबी संबंध होने की उम्मीद है, भारत जीतने के लिए पसंदीदा है।

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया सामान्य सट्टेबाजी युक्तियाँ और रणनीतियाँ

इससे पहले कि आप भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज़ या वनडे सीरीज़ पर दांव लगाएं, आपको वहां से गुजरना चाहिए मैच भविष्यवाणियों, सट्टेबाजी युक्तियाँ और रणनीतियों, खिलाड़ी और टीम फॉर्म गाइड, सिर से सिर के आंकड़े, पिछले मैच के परिणाम और नवीनतम समाचार।

ऑस्ट्रेलियाई परिस्थितियाँ तेज गेंदबाजी के लिए अनुकूल हैं, जबकि ऑस्ट्रेलियाई पिचें गति, उछाल और स्विंग प्रदान करती हैं। इसके अतिरिक्त, ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज वर्षों से कई भारतीय बल्लेबाजों के लिए मुट्ठी भर साबित हुए हैं।

जबकि भारत की गति गेंदबाजी इकाई में समय के साथ काफी सुधार हुआ है और 2018-19 की टेस्ट सीरीज़ में ऑस्ट्रेलिया के साथ पैर की अंगुली चली गई है ऑस्ट्रेलिया या न्यूजीलैंड में, ऑस्ट्रेलिया 2020-21 के भारत दौरे में आने वाले एक अधिक अनुभवी पक्ष हैं, और भारत को हरा सकते हैं।

ओडीआई श्रृंखला गेंदबाजी परिस्थितियों की अधिक निष्पक्षता की पेशकश कर सकती है। उस ने कहा, उम्मीद है कि एक पारी के पहले दस ओवरों में गेंद को इधर-उधर घुमाया जाए। चीजों की सीमित ओवर स्कीम में भारत के वर्चस्व को देखते हुए, वे ऑस्ट्रेलिया को एकदिवसीय श्रृंखला में ट्रम्प करने की संभावना रखते हैं।

यह एक जगह रखना काफी मुश्किल है सीरीज सही स्कोर शर्त, क्योंकि सट्टेबाजी बाजार में आपको श्रृंखला के स्कोर की सही भविष्यवाणी करने की आवश्यकता होती है। ने कहा कि, हमें लगता है कि ऑस्ट्रेलिया टेस्ट श्रृंखला 2-1 से जीतेगी। हमें उम्मीद नहीं है कि चार में से कोई भी टेस्ट मैच ड्रॉ होगा (जब तक कि एक दिन या इससे ज्यादा बारिश नहीं होती)। हम भविष्यवाणी करते हैं कि भारत के पक्ष में 2-1 या 3-0 से समाप्त होने वाली एकदिवसीय श्रृंखला

आपको जगह चाहिए मैच जीतने के लिए और एक मैच हैंडीकैप बेट इस खंड में वर्णित जानकारी के अनुसार, और ए शीर्ष टीम के बल्लेबाज ने बाजी मारी और एक उच्चतम व्यक्तिगत स्कोर शर्त विराट कोहली, स्टीवन स्मिथ, डेविड वार्नर और रोहित शर्मा पर।

बल्लेबाज मैच एक दिलचस्प सट्टेबाजी का बाजार है, जिसमें आपको यह अनुमान लगाने की आवश्यकता है कि दो जोड़ीदार बल्लेबाजों में से कौन दूसरे को आउटसोर्स करेगा। हम एक सलाह देते हैं सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले खिलाड़ी शर्त रोहित शर्मा, आरोन फिंच और डेविड वार्नर पर।

आपको जगह चाहिए शीर्ष टीम के गेंदबाज ने बाजी मारी पैट कमिंस पर, मिचेल स्टार्क, जसप्रित बुमराह और युजवेंद्र चहल, और ए प्लेयर ऑफ द मैच शर्त ों विराट कोहली, रोहित शर्मा, युजवेंद्र चहल, पैट कम्मिंस, डेविड वार्नर एंड स्टीवन स्मिथ.

आप ऐसा कर सकते हैं लाइव स्ट्रीम भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट मैच SonyLIV वेबसाइट और ऐप और सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क चैनलों पर, जो आपको प्रभावी इन-प्ले दांव लगाने में मदद करेंगे।

लोकप्रिय भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया सट्टेबाजी बाजार

यहाँ कुछ सबसे अधिक हैं लोकप्रिय भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया सट्टेबाजी के बाजार:

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया अनुसूची

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया, 2020-21 27 नवंबर 2020 से 19 जनवरी 2021 तक होगा। क्रिकेट राष्ट्र एक टेस्ट श्रृंखला, एक एकदिवसीय श्रृंखला और साथ ही 3 टी 20 खेलेंगे। ओडीआई श्रृंखला उद्घाटन का एक हिस्सा होगी ICC क्रिकेट विश्व कप सुपर लीग 2020-22।

भू-प्रतिबंध लागू होते हैं। आपके पास एक वित्त पोषित खाता होना चाहिए या पिछले 24 घंटों में दांव लगाना होगा

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया, 2020-21

पढ़ते रहियेपिंड खजूरस्थाननियत समय
1२। नवंबर 2020 सिडनी 09:१० पूर्वाह्न
229 नवंबर, २०२० सिडनी 09:१० पूर्वाह्न
32 दिसंबर, २०२० कैनबरा 09:१० पूर्वाह्न
टी -20पिंड खजूरस्थाननियत समय
14 दिसंबर, २०२० कैनबरा दोपहर 01:४० बजे
26 दिसंबर, २०२० सिडनी प्रातः 05:00
38 दिसंबर, २०२० सिडनी दोपहर 01:४० बजे
परीक्षापिंड खजूरस्थाननियत समय
117-21 दिसंबर, २०२० एडीलेड प्रातः 09:३०
2२६-30 दिसंबर, 2020 मेलबोर्न प्रातः 05:00
307-1 1 जनवरी, 2021 सिडनी प्रातः 05:00
4१५-19 जनवरी, 2021 ब्रिस्बेन प्रातः 05:00

* निर्धारित समय परिवर्तन के अधीन हो सकता है

ऑस्ट्रेलिया दौरे का भारत दौरा

भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम, 2020-21 की घोषणा अभी तक नहीं की गई है। यह जानकारी उपलब्ध होने पर हम आपको अपडेट करेंगे।

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया - खिलाड़ियों को बाहर देखने के लिए

यहां कुछ खिलाड़ी हैं, जो 2020-21 में भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे में एक बड़ा प्रभाव डाल सकते हैं:

स्टीवन स्मिथ

स्टीवन स्मिथ ऑस्ट्रेलिया के सर्वश्रेष्ठ टेस्ट बल्लेबाज हैं और विश्व क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक हैं। यह कल्पना करना कठिन है कि स्मिथ एक स्पिनर के रूप में अंतर्राष्ट्रीय परिदृश्य पर उभरे थे! जबकि स्मिथ बल्लेबाजों के सबसे रूढ़िवादी नहीं हैं, उनकी अनोखी बल्लेबाजी शैली ने उन्हें वर्षों तक शानदार बना दिया है।

स्टीवन स्मिथ ने लेखन के समय 62.84 की औसत से 26 टेस्ट शतक बनाए हैं। हालांकि वह 2018-19 ऑस्ट्रेलिया बनाम भारत टेस्ट श्रृंखला में नहीं खेले थे, लेकिन वह ऑस्ट्रेलिया को सीधे रिकॉर्ड बनाने में मदद करने के लिए अपना सब कुछ देंगे।

डेविड वार्नर

डेविड वार्नर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एक शुद्ध टी 20 बल्लेबाज के रूप में उभरे। उन्होंने खेल के सभी प्रारूपों में ऑस्ट्रेलिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक के रूप में विकसित किया है। वार्नर मैच की स्थिति के अनुसार अपनी पारी को आगे बढ़ाते हैं - अगर जरूरत पड़ी तो वह एक गेंदबाजी आक्रमण को तोड़ सकते हैं, या रनों को जमा कर सकते हैं और अपनी टीम को लाइन पर लाने में मदद कर सकते हैं।

अगर स्टीवन स्मिथ ऑस्ट्रेलिया के सबसे विश्वसनीय टेस्ट बल्लेबाज हैं, तो वार्नर खेल के सभी प्रारूपों में ऑस्ट्रेलिया के सबसे विश्वसनीय बल्लेबाज हैं। उन्होंने 24 टेस्ट शतक, 18 एकदिवसीय शतक और 1 टी 20 शतक बनाया है। अगर ऑस्ट्रेलिया को टेस्ट सीरीज़ और वनडे सीरीज़ जीतनी है तो वार्नर को अच्छा प्रदर्शन करना होगा।

मारनस लबसचगने

Marnus Labuschagne ऑस्ट्रेलिया के सबसे विश्वसनीय टेस्ट बल्लेबाजों में से एक बन गया है। जब से वह बने उनके शेयर में काफी वृद्धि हुई है टेस्ट और एशेज इतिहास में पहला स्थानापन्न विकल्प, और उन्हें फरवरी, 2020 में ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट खिलाड़ी के रूप में नामित किया गया।

Labuschagne को एक ठोस तकनीक और रचना का आशीर्वाद प्राप्त है। लेखन के समय उनका औसत टेस्ट औसत 63.43 है, और आगामी ऑस्ट्रेलिया बनाम भारत टेस्ट श्रृंखला में चीजें कैसे बदल सकती हैं, इस पर बड़े पैमाने पर कहा जा सकता है।

विराट कोहली

भारत के कप्तान और सबसे भरोसेमंद बल्लेबाज, विराट कोहली विश्व क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक हैं, यदि सर्वश्रेष्ठ नहीं हैं। कोहली ने ऑस्ट्रेलियाई धरती पर रनों का पहाड़ खड़ा किया है, और भारत को 2018-19 में ऑस्ट्रेलिया के भारत दौरे में एक प्रसिद्ध टेस्ट श्रृंखला जीत का नेतृत्व किया।

कोहली ने लेखन के समय 70 अंतरराष्ट्रीय शतक बनाए हैं, और 2020-21 के भारत दौरे के दौरान अपने टैली में कई और इजाफा करने का लक्ष्य रखेंगे। अगर कोहली अपने स्तर पर सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हैं, तो भारत को हराना मुश्किल होगा।

रोहित शर्मा

रोहित शर्मा खेल के सीमित ओवर प्रारूपों में भारत की सफलता का एक महत्वपूर्ण घटक है। हालांकि शर्मा ने अभी तक टेस्ट टीम में अपनी जगह को पक्का नहीं किया है, लेकिन वह एकदिवसीय और टी 20 प्रारूप में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक हैं।

शर्मा को बड़े स्कोर की भूख है, और भारत को उम्मीद होगी कि वह ऑर्डर के शीर्ष पर भारी स्कोर कर सकते हैं और उन्हें एकदिवसीय श्रृंखला जीत हासिल करने में मदद कर सकते हैं। ऑस्ट्रेलिया के लिए 2020-21 का भारत दौरा टेस्ट टीम में अपना रास्ता दिखाने और नियमित रूप से पहली टीम बनने का सही मौका है।

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया इतिहास में सर्वश्रेष्ठ मैच

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट के इतिहास के कुछ सबसे यादगार मैच इस प्रकार हैं:

2एन डी टेस्ट मैच, भारत का ऑस्ट्रेलिया दौरा, 2001

यह टेस्ट मैच शायद सबसे ज्यादा है हौसले से याद किया भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में। ऑस्ट्रेलिया ने लगातार 16 टेस्ट मैच जीते थे और 17 पर नजर गड़ाए हुए थेवें। ऑस्ट्रेलिया ने ईडन गार्डन, कोलकाता में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। कप्तान स्टीव वॉ ने शानदार शतक जमाकर ऑस्ट्रेलिया को बोर्ड पर 445 रनों का कुल स्कोर खड़ा करने में मदद की।

जवाब में, भारत केवल 171 रन पर आउट हो गया और फिर से बल्लेबाजी करने के लिए मजबूर हो गया। ग्लेन मैकग्राथ ने 18 रन देकर 4 विकेट लिए और गेंदबाजों की पसंद थे। सभी ने भारत से बाहर रहने की उम्मीद की और ऑस्ट्रेलिया को मैच को डबल त्वरित समय में लपेटने की उम्मीद की - बाकी इतिहास है।

वीवीएस लक्ष्मण और राहुल द्रविड़ ने 5 विकेट पर 376 रन बनाएवें भारत को 383 रनों की विशाल बढ़त में मदद करने के लिए विकेट। वीवीएस लक्ष्मण ने 281 रन के भारतीय बल्लेबाज द्वारा सर्वोच्च व्यक्तिगत टेस्ट स्कोर बनाया। राहुल द्रविड़ ने 180 रनों की शानदार पारी खेली।

जीत के लिए 384 रनों का पीछा करते हुए, हरभजन सिंह ने एक शो में डाल दिया और 6 विकेट चटकाकर भारत को टेस्ट मैच के अंतिम दिन 171 रन की जीत दिलाई।

2003 आईसीसी क्रिकेट विश्व कप फाइनल

2003 का क्रिकेट विश्व कप फाइनल एकतरफा था। गत चैंपियन ऑस्ट्रेलिया को पहले बल्लेबाजी करने के लिए भेजा गया और उसने कुल 359 रन बनाए। कप्तान रिकी पोंटिंग ने शानदार शतक (121 गेंदों में 140 रन) बनाए और उन्हें एडम गिलक्रिस्ट (48 गेंदों में 57 रन) और डेमियन मार्टिन (84 गेंदों में 88 रन) द्वारा समर्थित किया गया।

भारत की शुरुआत बेहद खराब रही, क्योंकि उन्होंने बोर्ड पर सिर्फ 4 रन बनाकर अपने तावीज़ सचिन तेंदुलकर का विकेट गंवा दिया। 59 रन पर 3 विकेट, एक भारतीय जीत के लिए उम्मीदें पतली थीं। सभी उम्मीदें धराशायी हो गईं जब वीरेंद्र सहवाग 24 में 82 रन पर आउट हो गएवें ऊपर।

ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 3 रनों से हराकर 125 रनों से हरा दियातृतीय विश्व कप का खिताब।

2एन डी सेमीफाइनल, 2007 टी 20 विश्व कप

अपने नव नियुक्त कप्तान एमएस धोनी के नेतृत्व में, भारत 2007 के टी 20 विश्व कप फाइनल में पाकिस्तान के साथ एक बर्थ पर नजर गड़ाए हुए था। भारत ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी के लिए चुने गए। धीमी शुरुआत के बाद, युवराज सिंह (30 गेंदों पर 70 रन) और एमएस धोनी (18 गेंदों में 36 रन) ने भारत को 188 रनों के कुल स्कोर तक पहुंचाया।

जवाब में, ऑस्ट्रेलिया 14.3 ओवर में 134-2 पर कमांडिंग स्थिति में था। श्रीसंत ने मैथ्यू हेडन को भारतीय रिवाइवल को पटखनी देने के लिए अगली डिलीवरी से बाहर कर दिया। ऑस्ट्रेलिया ने 39 रन पर 4 विकेट गंवाकर भारत को 15 रन से जीत दिलाई। युवराज सिंह को उनकी ताबड़तोड़ पारी के लिए मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया।

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के लिए प्रमुख-टू-हेड सांख्यिकी

प्रारूपटेस्ट मैचपढ़ते रहियेT0 जे
मैच खेले 98 140२०
भारत जीता २।५२ 1 1
ऑस्ट्रेलिया जीता 42 78 8
भारत विन% 29.08४०57.89
ऑस्ट्रेलिया विन% 43.376042.11

* 2 तक अद्यतनएन डी दिसंबर 2020 तक

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया प्रमुख आँकड़े

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट के इतिहास के कुछ प्रमुख आँकड़े इस प्रकार हैं:

सबसे ज्यादा टेस्ट मैच जीते:

ऑस्ट्रेलिया ने 42 टेस्ट मैच जीते हैं।

सबसे ज्यादा वनडे मैच जीते:

ऑस्ट्रेलिया ने 78 वनडे मैच जीते हैं।

सबसे ज्यादा T20I मैच जीतता है:

भारत ने 11 T20I मैच जीते हैं।

अधिकांश टेस्ट रन:

सचिन तेंदुलकर ने 39 मैचों में 55 की औसत से 3,630 रन बनाए।

सर्वाधिक टेस्ट विकेट:

अनिल कुंबले ने 20 मैचों में 30.32 की औसत से 111 विकेट लिए।

उच्चतम व्यक्तिगत टेस्ट स्कोर:

माइकल क्लार्क ने सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में 468 में 3 विकेट पर 329 रन बनाएतृतीय जनवरी, 2012 में।

सर्वश्रेष्ठ व्यक्तिगत टेस्ट गेंदबाजी के आंकड़े:

19 पर ग्रीन पार्क (कानपुर) में जसुभाई पटेल ने 69 रन देकर 9 विकेट लिएवें दिसंबर, 1959 में।

सबसे ज्यादा टेस्ट शतक:

सचिन तेंदुलकर ने 11 शतक बनाए।

अधिकांश टेस्ट अर्द्धशतक:

सचिन तेंदुलकर ने 16 अर्द्धशतक बनाए।

सबसे ज्यादा वनडे छक्के:

रोहित शर्मा ने 76 छक्के लगाए हैं।

सबसे बड़ी वनडे टीम:

भारत ने एम। चिन्नास्वामी स्टेडियम (बैंगलोर) में 2 पर 6 विकेट के नुकसान पर 383 रन बनाएएन डी नवंबर, 2013 में।

सबसे कम एकदिवसीय टीम:

ऑस्ट्रेलिया ने भारत को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर 8 विकेट पर सिर्फ 63 रन पर आउट कर दियावें जनवरी, 1981 से।

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया सट्टेबाजी अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

कब होगा 2020-21 भारत का ऑस्ट्रेलिया दौरा?

ऑस्ट्रेलिया का 2020-21 का भारत दौरा 27 नवंबर 2020 से 19 जनवरी 2021 तक होगा।

2020-21 के भारत दौरे में जीतने के लिए कौन पसंदीदा हैं?

ऑस्ट्रेलिया भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट श्रृंखला जीतने के लिए पसंदीदा है, जबकि भारत एकदिवसीय श्रृंखला जीतने के लिए पसंदीदा है।

मैं ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट मैचों का भारत दौरा कहां देख सकता हूं?

आप SonyLIV वेबसाइट और ऐप और सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क चैनलों पर भारत का ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट मैच देख सकते हैं।

भारत दौरे के लिए सबसे अच्छी सट्टेबाजी साइटें ऑस्ट्रेलिया सट्टेबाजी क्या हैं?

1xBet, 22bet, BetWinner, MELbet और Cloudbet भारत के दौरे के लिए सबसे अच्छी सट्टेबाजी साइट हैं।

क्रिकेटबेटिंगविवि अंतिम शब्द

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट एक ब्लॉकबस्टर स्थिरता है - जब भी भारत ऑस्ट्रेलिया पर लेता है, तो लाखों भावुक क्रिकेट प्रशंसक अपने टीवी सेट से चिपके रहते हैं। 27 नवंबर 2020 से 19 जनवरी 2021 तक ऑस्ट्रेलियाई धरती पर प्रतिद्वंद्वियों का नवीनीकरण किया जाएगा।

पिछली बार जब ये दोनों क्रिकेट राष्ट्र ऑस्ट्रेलियाई धरती पर मिले थे (भारत का ऑस्ट्रेलिया दौरा, 2018-19), भारत ने ऑस्ट्रेलिया में अपनी पहली टेस्ट श्रृंखला जीती थी। क्या भारत एक बार फिर ऑस्ट्रेलिया को हरा सकता है? क्या ऑस्ट्रेलिया सही बदला ले सकता है? जो भी हो, हम 6 सप्ताह के शुद्ध क्रिकेट आनंद के लिए हैं!

भू-प्रतिबंध लागू होते हैं। आपके पास एक वित्त पोषित खाता होना चाहिए या पिछले 24 घंटों में दांव लगाना होगा

प्रेम की गंगा बहाते चलो