एशेज बेटिंग गाइड

एशेज एक द्विवार्षिक क्रिकेट टेस्ट मैच श्रृंखला है जो ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड द्वारा लड़ी जाती है। एशेज सट्टेबाजी अत्यंत लाभदायक हो गई है, और इस घटना को स्वयं में से एक माना जाता है शीर्ष क्रिकेट टूर्नामेंट, अगर सबसे बड़ा नहीं है। तो, सभी की जाँच करना सुनिश्चित करें सबसे अच्छा क्रिकेट सट्टेबाजी साइटों इस अनुभव को और बेहतर बनाने के लिए!

भू-प्रतिबंध लागू होते हैं। आपके पास एक वित्त पोषित खाता होना चाहिए या पिछले 24 घंटों में दांव लगाना होगा

त्वरित नेविगेशन प्रदर्शन
  • टोंस मूल्य को एशेज सट्टेबाजी बाजारों में जोड़ा गया
  • कई अनूठे ऑनलाइन क्रिकेट सट्टे वाले संस्करण
  • ऑनलाइन सबसे बड़ा बुकी
  • एशेज इन-प्ले बेटिंग उपलब्ध
  • चयनित घटनाओं के लिए लाइव स्ट्रीम
  • % 8,000 तक का 100% स्वागत बोनस
  • एशेज की लाइव स्ट्रीम
  • कॉम्बो बूस्ट्स और बेट मेकर जैसी विशिष्ट विशेषताएं
  • A 10,000 और 75 मुक्त Spins पर 100% स्वागत बोनस

● एशेज सट्टेबाजी कैश आउट विकल्प
● आईपीएल सट्टेबाजी के लिए अच्छी सट्टेबाजी साइट
● बेट। 1,000 और ₹ 3,000 का मुफ्त दांव लगाएं

  • एशेज बेटिंग प्रमोशन
  • लोकप्रिय क्रिकेट मैचों के लिए लाइव स्ट्रीमिंग
  • Excellent statistics for pre-match & in-play cricket games
  • लाइव एशेज बेटिंग टेस्ट स्ट्रीम करें
  • ऑनलाइन क्रिकेट सट्टे वाले वेरिएंट का एक अच्छा चयन
  • क्रिकेट के बाजारों पर प्रतिस्पर्धी बाधाओं
  • एशेज सट्टेबाजी पर प्रतिस्पर्धी बाधाओं
  • घटनाओं और बाजारों के बहुत सारे
  • चयनित क्रिकेट मैचों पर लाइव स्ट्रीमिंग
  • प्रतियोगी एशेज सट्टेबाजी बाधाओं
  • An array of cricket tournaments & betting markets
  • बहुत अच्छा वीआईपी कार्यक्रम
  • बूस्टेड एशेज सट्टेबाजी बाधाओं
  • प्री-मैच और इन-गेम आँकड़े उपलब्ध हैं
  • Bonus 4000 वेलकम बोनस तक 50%
  • एशेज क्रिकेट पर बेट-प्ले
  • क्रिकेट बाधाओं के लिए कम मार्जिन
  • एशियाई बाधाओं अधिक मूल्य प्रदान करते हैं

The Ashes Betting Odds, Tips & Predictions

अगली एशेज सीरीज ऑस्ट्रेलिया में होने वाली है, नवंबर 2021 में शुरू हुआ और जनवरी 2022 में समाप्त हुआ। जैसे ही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज करीब आती है, हम सभी नवीनतम सट्टेबाजी बाधाओं और एशेज सट्टेबाजी युक्तियों को यहीं प्रदान करेंगे।

एशेज बेटिंग: ऑड्स

जैसे ही वे आउट होंगे, एशेज बेटिंग ऑड को यहां अपडेट कर दिया जाएगा।

The Ashes Betting: Tips & Predictions

हमारी एशेज सट्टेबाजी की युक्तियाँ और भविष्यवाणियों को श्रृंखला की शुरुआत के करीब जोड़ा जाएगा।

एशेज सट्टेबाजी के लिए लोकप्रिय दांव

क्योंकि एशेज क्रिकेट की सबसे बड़ी घटनाओं में से एक है और इंग्लैंड ऑस्ट्रेलिया प्रतिद्वंद्विता लगभग भारत बनाम के रूप में उग्र है बांग्लादेशश्रृंखला के आसपास की उम्मीदें अधिक हैं। उत्तेजना का एक हिस्सा मैदान पर क्या होता है, साथ ही साथ एशेज सट्टेबाजी भी होती है, जिसके लिए क्रिकेट पंटर्स के लिए कई बाजार हैं।

एशेज सट्टेबाजी # 1: एशेज जीतने के लिए

यह एशेज सट्टेबाजी बाजार केवल 3 संभावित परिणामों में से 1 लेने से अधिक जटिल नहीं है: एशेज जीतने के लिए इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया एशेज जीतने के लिए या श्रृंखला के लिए एक टाई में समाप्त होने के लिए। इस दांव को लगाने के लिए, अपने चयन को अपनी ऑनलाइन सट्टेबाजी पर्ची में उस हिस्सेदारी को जोड़ने से पहले चुनें जिसके साथ आप सहज हैं। फिर, आप वापस बैठ सकते हैं और ईवेंट को अनफॉलो कर सकते हैं।

एशेज विजेता के लिए सर्वश्रेष्ठ बेटिंग साइट: bet365

एशेज बेटिंग # 2: टॉप विकेट टेकर

एशेज श्रृंखला के दौरान, एक खिलाड़ी आमतौर पर विकेट लेने के मामले में अन्य सभी को आउटसोर्स करता है। यह, तब, एक और खुलता है क्रिकेट सट्टे का अवसर आप जिस किसी को भी पसंद करते हैं, उस पर दांव लगा सकते हैं, लेकिन संभावना यह है कि यह एक गेंदबाज होगा, और गेंदबाजों को एक खिलाड़ी के पकड़े जाने या स्टंप होने पर विकेट लेने का श्रेय दिया जाता है। यदि आप एक सट्टेबाजी साइट चुनते हैं जो प्रदान करता है सीधा आ रहा है, आप यह भी देख सकते हैं कि अगर कोई उच्च स्कोर बना रहा है तो यह देखने के लिए कि क्या खेल विकसित होता है।

शीर्ष विकेट टेकर के लिए सर्वश्रेष्ठ सट्टेबाजी साइट: नेटबेट

एशेज बेटिंग # 3: हाईएस्ट रन स्कोरर

बेटर्स भी सक्षम हैं पांच पूर्ण टेस्ट मैचों के दौरान सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी पर दांव लगाया जाएगा। फॉर्म और अन्य प्रासंगिक आँकड़ों पर एक त्वरित नज़र आपको कुछ इस तरह का विचार देगा कि टीमों को मिलने पर क्या उम्मीद की जाए। यदि कोई विशेष गेंदबाज आपकी आंख को पकड़ता है, तो वह योग्य हो सकता है खेल में सट्टा लगाना इससे पहले कि उनके हालात छोटे हों।

उच्चतम रन स्कोरर के लिए सर्वश्रेष्ठ बेटिंग साइट: मेलबेट

एशेज बेटिंग # 4: मैन ऑफ द सीरीज

प्रत्येक एशेज श्रृंखला के अंत में, प्लेयर ऑफ द सीरीज की घोषणा की जाती है जब कॉम्पटन-मिलर मेडल औपचारिक रूप से बाहर दिया गया है। इस पुरस्कार को उस खिलाड़ी को दिया जाता है जिसे सीरीज़ के पाँच दिनों में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए समझा जाता है और इसने उसकी टीम के पक्ष में परिणाम को प्रभावित किया है। यह पुरस्कार, जिसके द्वारा सम्मानित किया जाता है इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी), अपनी भूमिका की परवाह किए बिना, किसी भी टीम के किसी भी खिलाड़ी के पास जा सकते हैं।

मैन ऑफ़ द सीरीज़ के लिए सर्वश्रेष्ठ बेटिंग साइट: कवक

भू-प्रतिबंध लागू होते हैं। आपके पास एक वित्त पोषित खाता होना चाहिए या पिछले 24 घंटों में दांव लगाना होगा

एशेज के लिए टूर्नामेंट की संरचना

क्रिकेट में सबसे प्रसिद्ध प्रतिद्वंद्वियों में से एक, हमेशा आतिशबाजी होती है जब इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच एशेज मुकाबला होता है। आमतौर पर, जब ऑस्ट्रेलियाई लोग इंग्लैंड का दौरा करते हैं, तो मैदान का उपयोग लॉर्ड्स, ट्रेंट ब्रिज, ओल्ड ट्रैफर्ड, एजबेस्टन, हेडिंग्ले और ओवल में किया जाता है जहां अंतिम परीक्षा आयोजित की जाती है। जब भूमिकाओं को उलट दिया जाता है और इंग्लैंड ऑस्ट्रेलिया का दौरा कर रहा होता है, तो नियोजित स्टेडियम आमतौर पर ब्रिस्बेन में गाबा, एडिलेड ओवल, पर्थ का WACA, सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (SCG) और मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) होता है, जहां बॉक्सिंग डे टेस्ट होता है, 26 दिसंबर को पारंपरिक रूप से आयोजित किया जाता है।

जहां भी टीम इंग्लैंड या ऑस्ट्रेलिया से मिलती है, वहां एशेज पांच मैचों की टेस्ट सीरीज़ के लिए लड़ी जाती है। टेस्ट मैच क्रिकेट खेल का सबसे लंबा रूप है, जिसमें आमतौर पर प्रत्येक टीम के लिए 4 पारी - 2 शामिल होती है। कभी-कभी, सभी पारी की आवश्यकता नहीं होती है। उदाहरण के लिए, यदि एक टीम के पास उनकी पारी के बाद एक उच्च स्कोर है और बल्लेबाजी टीम को पकड़ने में विफल रही, तो गेंदबाजी टीम एक फॉलो-ऑन लागू कर सकती है, जहां टीम अपनी पहली के बाद सीधे दूसरी पारी खेलती है।

एशेज टेस्ट मैच आम तौर पर लगभग पांच दिनों तक चलने की उम्मीद की जाती है, जिसके बाद उन्हें दोनों तरफ से जीता जा सकता है या उन्हें बांध भी दिया जा सकता है। एशेज श्रृंखला एक सर्वश्रेष्ठ पांच टेस्ट ईवेंट है। होने के कारण, अगर कोई टीम तीन मैच जीतती है, तो वे एशेज जीतेंगे। यदि श्रृंखला बंधी हुई है, के रूप में 2019 में हुआ, तब धारक कलश को रखते हैं।

एशेज का इतिहास

ऑस्ट्रेलिया के साथ इंग्लैंड का पहला टेस्ट मैच मेलबर्न में हुआ था इंग्लैंड का दौरा किया 1877 में, लेकिन यह एशेज से पहले एक और 8 परीक्षाएँ लेगा, जो इस प्रतियोगिता की एक विशेषता होगी। लंदन के प्रसिद्ध ओवल में खेलते हुए, ऑस्ट्रेलिया ने पहली बार इंग्लैंड में 29 अगस्त 1882 को 7 रनों से पराजित कर जीत हासिल की। हार को बुरी तरह से भुलाकर, लंदन के एक पत्रकार ने रेजिनाल्ड शर्ली ब्रूक्स के नाम से लिखा, के लिए लेखन स्पोर्टिंग टाइम्स, एक अभिजात वर्ग की रचना की स्थिति का मज़ाक उड़ाना।

केवल कुछ ही हफ्तों के भीतर, वापसी का दौरा, जो पहले से ही व्यवस्थित था, हो गया, जिसका अर्थ है कि यह मेजबान की ऑस्ट्रेलिया की बारी थी। माननीय इवो ब्लीग द्वारा सक्षम, इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया के तीन मैचों के दौरे के लिए "राख को फिर से हासिल" करने के लिए विधिवत रूप से निर्धारित किया, जिसे ऑस्ट्रेलिया ने रक्षा करने की कसम खाई। इस बिंदु पर, कोई ट्रॉफी नहीं थी, और टीम केवल नाटकीय प्रभाव के लिए एक खेल कथा में खेल रही थी।

श्रृंखला 1-2 से जीतने के बाद, एक छोटा कलश ब्लीग को दिया गया मेलबोर्न की स्थानीय महिलाओं के एक समूह द्वारा, जिसमें फ्लोरेंस मोर्फी शामिल थे, जो ब्लीज बाद में शादी करेंगे। किंवदंती यह है, यद्यपि अपुष्ट और अक्सर विवादित, कि कलश में जला हुआ अवशेष या मध्य स्टंप की राख होती है जिसका उपयोग तीसरे और निर्णायक मैच में किया गया था। जबकि कुछ का मानना है कि राख वास्तव में एक गेंद से संबंधित थी, 1998 में Bligh की 82 वर्षीय बहू ने कहा, कि अंदर की राख वास्तव में एक घूंघट की थी। किसी भी तरह, स्वीकृत मिथक यह है कि जले हुए स्टंप छोटे कलश के भीतर होते हैं जो आज उत्तरी लंदन में लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड के मैरीलेबोन क्रिकेट क्लब (एमसीसी) संग्रहालय में क्रिकेट संग्रहालय में रहते हैं।

इन वर्षों में, ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड की तुलना में अधिक एशेज टेस्ट जीते हैं, इंग्लैंड के 32 की तुलना में 33 अवसरों पर अब तक छह ड्रॉ के साथ जीता है।

1933 में, एशेज के दिग्गजों में से एक, ऑस्ट्रेलियाई डॉन ब्रैडमैन ने शरीर में गेंदबाजी के एक नए तरीके को शामिल किया जिसने खेल को फिर से जीवंत किया। हालांकि इंग्लैंड उस श्रृंखला को जीतेगा, ऑस्ट्रेलिया अगले पांच जीत जाएगा, काफी हद तक ब्रैडमैन की गुणवत्ता के लिए धन्यवाद। 19 वर्षों तक, ऑस्ट्रेलियाई लोगों ने कलश को बनाए रखा और इंग्लैंड के 1948 के एक दौरे में, एक भी मैच नहीं हारा, जिसके कारण उन्हें "ब्रैडमैन इनविजनल" उपनाम मिला।

हालांकि अजेय नहीं, ऑस्ट्रेलिया ने नब्बे के दशक और शुरुआती नामों के दौरान समान प्रभुत्व का आनंद लिया। यह काफी हद तक एक और एशेज किंवदंती की गुणवत्ता के लिए धन्यवाद था और इंग्लैंड के गेंदबाज, शेन वार्न, जिन्होंने बाद में तीन साल के कार्यकाल का आनंद लिया था आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स2005 तक, इंग्लैंड, जिसने अपने खुद के एक नायक को पाया था एंड्रयू ‘फ्रेडी फ्लिंटॉफ, जब वे घर के मैदान पर जीते थे, तब एशेज को पुनः प्राप्त किया ऑस्ट्रेलिया का दौरा यह याद किया गया है, और शेन वार्न ने क्या कहा, यह अब तक की सर्वश्रेष्ठ श्रृंखला में से एक है।

सालमेज़बानविजेता
2019इंगलैंड खींचना
2018ऑस्ट्रेलियाऑस्ट्रेलिया
2015इंगलैंडइंगलैंड
2014ऑस्ट्रेलियाऑस्ट्रेलिया
2013इंगलैंडइंगलैंड
2011ऑस्ट्रेलियाइंगलैंड
2009इंगलैंडइंगलैंड
2007ऑस्ट्रेलियाऑस्ट्रेलिया
2005इंगलैंडइंगलैंड
2003ऑस्ट्रेलियाऑस्ट्रेलिया
2001इंगलैंडऑस्ट्रेलिया
1999ऑस्ट्रेलियाऑस्ट्रेलिया
1997इंगलैंडऑस्ट्रेलिया
1995ऑस्ट्रेलियाऑस्ट्रेलिया
1993इंगलैंडऑस्ट्रेलिया
1991ऑस्ट्रेलियाऑस्ट्रेलिया
1989इंगलैंडऑस्ट्रेलिया

एशेज लेजेंड्स

इयान बॉथम

एशेज श्रृंखला में "बीफी" का 1981 का योगदान शायद अब तक की टेस्ट श्रृंखला में सबसे उल्लेखनीय एकल प्रदर्शन है। सेटिंग हेडिंग्ले था और इंग्लैंड 1-0 से पीछे चल रहा था और लॉर्ड्स में दूसरे को बांधने से पहले ट्रेंट ब्रिज में पहला टेस्ट हार गया था। बॉथम पहले दो परीक्षणों के लिए कप्तान थे, लेकिन कप्तानी से हटा दिया गया और उनकी जगह माइक ब्रियरली को लिया गया।

या तो अपने निष्कासन से प्रेरित या बोझ से मुक्त, बॉथम ने अपने देश के लिए श्रृंखला को बचाने के बारे में निर्धारित किया। बॉलिंग, बॉथम ने ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी में 6/95 रन बनाए। फिर, इंग्लैंड के साथ 135/7 और ऑल-राउंडर ने 18 रन की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए 149 पोस्ट किए। यह सब इससे पहले कि वह अंतिम दो परीक्षणों में इसी तरह के प्रेरणादायक प्रदर्शनों में डालते थे ताकि इंग्लैंड को एशेज को बरकरार रखने की अनुमति मिल सके। उन्होंने 399 रन और 34 विकेट के साथ श्रृंखला को बंद कर दिया

डॉन ब्रैडमैन

ऑस्ट्रेलिया का सबसे बड़ा टेस्ट बल्लेबाज कभी भी खराब एशेज प्रदर्शन में नहीं रहा। 1930 श्रृंखला में, सिर्फ 22 साल की उम्र में, ब्रैडमैन ने 974 रन बनाए जिसमें द्वंद्व दोहरे शतक और एक तिहरा शतक शामिल था, जब श्रृंखला के तीसरे टेस्ट में 334 बनाये

वह 1932/33 श्रृंखला में भी उतने ही प्रभावी थे, बॉडीलाइन श्रृंखला को डब किया, जहां उन्होंने 396 रन पोस्ट किए जिसमें एक और शतक शामिल था। एक साल और, उन्होंने अपने 75% रन बनाने में मदद करते हुए अपनी कोई भी प्रतिभा नहीं खोई। हालांकि, अभी भी सबसे अच्छा आना बाकी था, क्योंकि उन्होंने 1948 में अंग्रेजी पक्ष के 4-0 व्हाइटवॉश में एक अभिनीत भूमिका निभाई थी जब ऑस्ट्रेलियाई टीम को "ब्रैडमैन के अजेय" के रूप में फिर से नामांकित किया गया था।

एंड्रयू फ्लिंटॉफ

बड़े-से-जीवन "फ्रेडी" 2005 श्रृंखला के स्टार थे, और इंग्लैंड के बचाव में आए थे, जब उन्हें उनकी आवश्यकता थी। इयान बॉथम के बाद इंग्लैंड का सबसे बड़ा ऑलराउंडर माना जाता है, फ्लिंटॉफ ने अंग्रेजी के लिए एक घरेलू श्रृंखला में 402 रन और 24 विकेट का स्कोर पोस्ट किया।। अपने पहले योगदान से, जस्टिन लैंगर को 0 पर ले जाने से, फ्रेडी को 18 साल के ऑस्ट्रेलियाई वर्चस्व में पहली बार एशेज को घर वापस लाने के लिए निर्धारित किया गया था।

एजबेस्टन टेस्ट के दौरान दोनों पर उनका प्रभाव - उनकी दोनों पारियों में अर्धशतक बनाने और सात विकेट लेने से - इंग्लैंड को 2 रन की ऐतिहासिक जीत में मदद मिली। ऐसा करने के बाद, वह 1981 में बॉथम के बाद पहले क्रिकेटर बन गए जिसने जीत हासिल की बीबीसी स्पोर्ट्स पर्सनैलिटी ऑफ़ द ईयर अवार्ड। आज, फ्लिंटॉफ ब्रिटिश टीवी पर एक नियमित है, और यहां तक कि ऑस्ट्रेलियाई संस्करण भी जीता है मैं एक सेलिब्रिटी हूँ ... मुझे यहाँ से बाहर निकालो! 2015 में।

शेन वार्न

क्रिकेट के सबसे महान गेंदबाज, "वार्नी" ने एशेज को किसी भी चीज़ से अधिक प्यार किया, और 36 परीक्षणों में 195 अंग्रेजी विकेट लिए। शायद इनमें से कोई भी अधिक प्रसिद्ध नहीं है 1993 की गैटिंग बॉल ओल्ड ट्रैफर्ड, मैनचेस्टर में, जब उन्होंने माइक गैटिंग को चार रन पर आउट कर दिया।

डिलीवरी, जिसे सदी की गेंद भी कहा जाता है, ने पूरी तरह से दिशा बदलने और इंग्लैंड के कप्तान को रोकने के लिए एक दुष्ट उछाल लिया। लेकिन वह वार्न का खेल था; वह एक क्रिकेटर के रूप में जितना एक मनोरंजनकर्ता था, और सभी महान खिलाड़ियों की तरह, वह लगभग एक शो पर रखना चाहता था जितना वह जीतना चाहता था। अधिक बार नहीं, उन्होंने दोनों को प्रबंधित किया।

एशेज की आँकड़े

  • 37 में एशेज टेस्ट मैच, ऑस्ट्रेलिया के सर डोनाल्ड ब्रैडमैन ने 5,028 रन बनाए, जो बना हुआ है एक श्रृंखला रिकॉर्ड।
  • एशेज का रिकॉर्ड भी ब्रैडमैन का है, जिन्होंने अपने करियर के दौरान 19 शतकों और 12 अर्ध शतकों की मदद की।
  • में 37 मैच और 63 पारियां, एशेज के दिग्गज ब्रैडमैन भी रखते हैं बल्लेबाजी का औसत रिकॉर्ड 89.78।
  • ऑस्ट्रेलिया के सिडनी ग्रेगरी एशेज में 11 बत्तख एक और रिकॉर्ड है।
  • ऑस्ट्रेलिया के सिडनी एडवर्ड ग्रेगरी से अधिक एशेज मैचों में किसी ने नहीं खेला है, जिन्होंने अपने करियर में 52 एशेज मैच खेले।
  • शेन वार्न अग्रणी विकेट लेने वाले खिलाड़ी बने एशेज के इतिहास में, जब उन्होंने अपने 36 वें में 195 विकेट लिए थे।
  • इंग्लैंड का इंग्लैंड के इयान बॉथम ने गेंद को हवा से बाहर फेंकने के बाद एशेज कैच का रिकॉर्ड बनाया 32 बार 54 बार।
  • ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज एलन बॉर्डर ने अपने देश की कप्तानी की है 28 बार एशेज मैचों में, एक और एशेज रिकॉर्ड।
  • शेन वार्न और साथी गेंदबाज ग्लेन मैक्ग्रा ने दो मैन ऑफ द सीरीज़ इकट्ठा की हैं, एक रिकॉर्ड जो वे एक साथ रखते हैं
  • ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ ने 6 बार इस तरह के पुरस्कार जीते, मैन ऑफ द मैच का रिकॉर्ड अपने नाम किया।
  • एशेज इतिहास में सबसे अधिक स्कोरिंग साझेदारी ऑस्ट्रेलिया के डॉन ब्रैडमैन और बिल पोंसफोर्ड द्वारा दर्ज की गई थी, जिन्होंने क्रमशः 244 और 266 रन बनाए, अगस्त 1934 में ऑस्ट्रेलिया ने द ओवल में इंग्लैंड को हराते हुए कुल 500 रन बनाए।
  • 4 साल बाद और ओवल में भी, इंग्लैंड ने एक श्रृंखला में सबसे बड़ी जीत के लिए एशेज ऑल टाइम रिकॉर्ड पोस्ट किया जब उन्होंने 675 रन से जीत दर्ज की

एशेज बेटिंग एफएक्यू

सर्वश्रेष्ठ एशेज सट्टेबाजी साइटें क्या हैं?

हमारे शोध के आधार पर, सर्वश्रेष्ठ एशेज सट्टेबाजी साइट हैं bet365, मेलबेट तथा नेटबेट

एशेज कहाँ ले जाते हैं?

एशेज इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया में आयोजित की जाती हैं, जो इसे मेजबान की ओर ले जाती हैं।

एशेज कितने नियमित हैं?

एशेज को हर दो गर्मियों में आयोजित किया जाता है, एक अंग्रेजी और एक ऑस्ट्रेलियाई, जिसका उत्तरार्ध यूरोपीय सर्दियों के दौरान होता है।

एशेज सीरीज में कितने मैच होते हैं?

वहां पंज प्रत्येक एशेज श्रृंखला में टेस्ट मैच।

क्या मैं ड्रा में समाप्त होने वाली श्रृंखला पर दांव लगा सकता हूं?

हाँ, आप इस पर शर्त लगा सकते हैं, और ऐसा होना चाहिए, कलश धारण करने वाली टीम इसे बरकरार रखेगी।

भू-प्रतिबंध लागू होते हैं। आपके पास एक वित्त पोषित खाता होना चाहिए या पिछले 24 घंटों में दांव लगाना होगा

क्रिकेटबेटिंग एडवाइस फ़ाइनल से फ़ाइनल कहो

क्रिकेट की सबसे बड़ी प्रतिद्वंद्वियों में से एक और निश्चित रूप से इसकी सबसे पुरानी, इंग्लैंड बनाम ऑस्ट्रेलिया हमेशा रोमांचक होती है, और इससे अधिक कभी नहीं जब वे एशेज से मुकाबले के लिए द्विवार्षिक रूप से मिलते हैं। ट्रॉफी, जो संभवतः पेशेवर खेल में सबसे छोटी है, एक छोटा सा कलश है जिसमें लकड़ी की जमानत के जले हुए अवशेष होते हैं, और इसे मूल रूप से अंग्रेजी क्रिकेट का hes राख ’कहा जाता है। दिन के अंत में, एशेज सिर्फ एक और टेस्ट सीरीज़ की तुलना में बहुत अधिक है, और दुनिया भर में प्रशंसकों और पंटर्स द्वारा पसंद किया जाने वाला एक क्रिकेट तमाशा बना हुआ है।

प्रेम की गंगा बहाते चलो