ऑस्ट्रेलियन ओपन बेटिंग (2021)

यह लेख है ऑस्ट्रेलियाई ओपन सट्टेबाजी 101। यहां, हम आगामी टूर्नामेंट, लोकप्रिय ऑस्ट्रेलियन ओपन पर विस्तार से देखेंगे टेनिस सट्टेबाजी बाजार, सट्टेबाजी की रणनीतियां, पिछले विजेता, ऐसे खिलाड़ी जिनके पास जीतने का अच्छा मौका है, और सर्वश्रेष्ठ ऑस्ट्रेलियाई ओपन सट्टेबाजी की संभावनाएं हैं।

तो हम किस बात का इंतज़ार कर रहे हैं! खेल। सेट। शर्त

भू-प्रतिबंध लागू होते हैं। आपके पास एक वित्त पोषित खाता होना चाहिए या पिछले 24 घंटों में दांव लगाना होगा

त्वरित नेविगेशन प्रदर्शन

2021 में शीर्ष ऑस्ट्रेलियाई ओपन सट्टेबाजी साइटें

  • ऑस्ट्रेलियाई ओपन सट्टेबाजी पर मुफ्त दांव जीतें
  • व्यापक टेनिस सट्टेबाजी अनुभाग
  • विशिष्ट वफादारी कार्यक्रम + वीआईपी लाभ
  • ऑस्ट्रेलियाई ओपन सट्टेबाजी पर बोनस और मुफ्त दांव प्राप्त करें
  • आसान पंजीकरण प्रक्रिया
  • सुरक्षित भुगतान विकल्प
  • ऑस्ट्रेलियाई ओपन सट्टेबाजी पर मुफ्त दांव + जमा बोनस जीतें
  • टेनिस सट्टे बाज़ारों की रेंज
  • बेट 365 ऐप के साथ जाने पर ऑस्ट्रेलियाई ओपन सट्टेबाजी
  • ऑस्ट्रेलियाई ओपन सट्टेबाजी पर मुफ्त दांव प्राप्त करें
  • कई खेलों में प्रोमो की मेजबानी
  • सुरक्षित जमा और निकासी के तरीकों की सीमा
  • ऑस्ट्रेलियाई ओपन सट्टेबाजी के साथ मुक्त शर्त क्रेडिट का आनंद लें
  • कई प्रोमोजर वैगिंग आवश्यकताओं के अनुरूप हैं
  • खेल के साथ-साथ विशेष दांवों की श्रेणी
  • ऑस्ट्रेलियाई ओपन सट्टेबाजी पर मुफ्त दांव जीतें
  • प्री-मैच और इन-प्ले बेटिंग दोनों उपलब्ध हैं
  • सुरक्षित जमा, तत्काल निकासी
  • ऑस्ट्रेलियाई ओपन सट्टेबाजी पर प्रतिस्पर्धी बाधाओं और मुफ्त दांव प्राप्त करें
  • व्यापक टेनिस सट्टेबाजी अनुभाग
  • 24 × 7 बैंकिंग सहायता
  • ऑस्ट्रेलियाई ओपन सट्टेबाजी पर मुफ्त दांव प्राप्त करें
  • आकर्षक प्रोमो और वीआईपी लाभ
  • खेल और खेल सट्टे बाज़ारों की श्रेणी
  • सट्टेबाजी संसाधनों जैसे ऑड्स और मार्जिन कैलकुलेटर, और शब्दावली
  • ऑस्ट्रेलियाई ओपन सट्टेबाजी पर मुफ्त दांव जीतें
  • चौबीसों घंटे ग्राहक सहायता
  • ऑस्ट्रेलियाई ओपन सट्टेबाजी पर मुफ्त दांव प्राप्त करें
  • स्पोर्ट्स लाइव स्ट्रीमिंग उपलब्ध है
  • तेज़ और सुरक्षित बैंकिंग सहायता

द बेस्ट साइट्स फॉर ऑस्ट्रेलियन ओपन बेटिंग, 2021

  1. 10CRIC
  2. 1Bet
  3. bet365
  4. 1xBet
  5. 888पोर्ट
  6. 10BET
  7. बेहतर है
  8. चैंपियन
  9. शिखर
  10. बेटवे

ऑस्ट्रेलियन ओपन बेटिंग 2021 ऑड

(छवि: "2013 का ऑस्ट्रेलियाई ओपन मैच प्रगति में" | © मोंडफ्यूअर61 | लाइसेंस: CC BY-SA 2.0)

अब तक, 2021 ऑस्ट्रेलियन ओपन अपनी सामान्य तिथि से तीन सप्ताह बाद शुरू होने की संभावना है। टूर्नामेंट के निदेशक क्रेग टिली ने कथित तौर पर 8 फरवरी को वर्ष के पहले ग्रैंड स्लैम के लिए किक-ऑफ तारीख के रूप में निर्धारित किया है। हालांकि, अधिकांश सट्टेबाजी साइटों ने पहले से ही सटीक बाहरी बाधाओं को प्रकाशित किया है, और वे शायद ही आश्चर्यचकित हैं।

सर्वश्रेष्ठ ऑस्ट्रेलियाई ओपन बेटिंग ऑड्स (पुरुष एकल सीधे 2021 ऑड्स)

खिलाड़ीअंतरबूक मेय्केड़
नोवाक जोकोविच 1.66 bet365
डेनियल मेदवेदेव 3.10 GentingBet
स्टेफानोस त्सिटिपास 5.00 888पोर्ट
असलान करत्सेव 29.00 शर्त लगानेवाला

सर्वश्रेष्ठ ऑस्ट्रेलियाई ओपन बेटिंग ऑड्स (महिला सिंगल्स एकमुश्त ऑड्स 2021)

खिलाड़ीअंतरबूक मेय्केड़
नाओमी ओसाका 2.25 10Bet
सेरेना विलियम्स 2.88 शर्त लगानेवाला
जेनिफर ब्रैडी 5.00 GentingBet
करोलिना मुचोवा 8.50 शर्त लगानेवाला

10CRIC ऑस्ट्रेलियन ओपन बेटिंग ऑड्स (पुरुष एकल सटीक ऑड्स)

* लेखन के समय अजीब

1Bet ऑस्ट्रेलियाई ओपन बेटिंग ऑड्स (महिला एकल एकमुश्त ऑड्स)

* लेखन के समय अजीब

जैसा कि हम निर्धारित तिथि तक पहुंचते हैं, अधिक ऑस्ट्रेलियाई ओपन सट्टेबाजी बाजारों को खोजने की उम्मीद करते हैं। इस बीच, आप दुनिया भर में होने वाले T20I, ODI और टेस्ट मैचों पर दांव लगा सकते हैं। के लिए हमारे सट्टेबाजी गाइड की जाँच करें भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका, दक्षिण अफ्रीका बनाम इंग्लैंड, न्यूजीलैंड बनाम वेस्टइंडीज, तथा भारत का ऑस्ट्रेलिया दौरा

2021 ऑस्ट्रेलियाई ओपन सट्टेबाजी की भविष्यवाणी (पुरुष एकल)

जैसा कि आप ऊपर दिए गए स्क्रीनशॉट से देखते हैं, ज्यादातर सटोरियों को लगता है कि नोवाक जोकोविच को फिर से चैंपियन का ताज पहनाया जाएगा। सभी ईमानदारी से, यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है, यह देखते हुए कि सर्बियाई मेलबर्न पार्क में ऑस्ट्रेलियाई ओपन 2019 और 2020 में विजयी रहे हैं। कुल मिलाकर, नोवाक के नाम आठ खिताब हैं, और वह निश्चित रूप से नौवें के लिए बंदूक उठाएगा।

क्या जोकोविच अपनी चरम फिटनेस पर होना चाहिए, इसे रोकने के लिए एक शानदार प्रयास करना चाहिए। और फिर भी, वर्तमान विश्व # 1 मेलबर्न में अपराजेय नहीं है। हमारे पास अपना ऑस्ट्रेलियन ओपन है सट्टेबाजी की युक्तियां और भविष्यवाणियां तैयार। चलो शुरू करते हैं:

नोवाक जोकोविच

कोई गलती नहीं करना, नोवाक जोकोविच ऑस्ट्रेलियन ओपन में हारने वाले खिलाड़ी हैं। दुनिया के नंबर 1 ने टूर्नामेंट के अंतिम दो अध्याय जीते और वह अपने टेनिस में सबसे ऊपर है। मेलबर्न पार्क निस्संदेह उनका सबसे पसंदीदा शिकारगाह है।

दो चीजें जो जोकोविच के लिए काम करती हैं - वह जानता है कि टूर्नामेंट के लिए अच्छी तरह से कैसे तैयार किया जाए, और सतह को पूरी तरह से याद करता है। यहां तक कि अगर नोवाक 100% फिट नहीं है, तो यह अभी भी जानवर की ताकत को रोकना मुश्किल होगा। सटोरिये जानते हैं कि जैसा भी है, और यह परिलक्षित होता है।

नोवाक जोकोविच पर दांव लगाने के लिए सर्वश्रेष्ठ ऑस्ट्रेलियाई ओपन सट्टेबाजी साइट: 10CRIC

डेनियल मेदवेदेव

उत्तराधिकार में दो बार, रूसी मौसम को खत्म करने के लिए निश्चित रूप से दुनिया में सबसे अच्छा लगता है। मेदवेदेव ने जीता 2020 पेरिस मास्टर्स एकल, फाइनल में अलेक्जेंडर ज्वेरेव को हराया। उन्होंने पहली बार निट्टो एटीपी फ़ाइनल जीतकर इसका अनुसरण किया, जहाँ उन्होंने 2020 यूएस ओपन चैंपियन, डोमिनिक थिएम को हराया।

ऑस्ट्रेलियाई ओपन 2020 में, मेदवेदेव ने अपने द्वारा शुरू की गई शुरुआत को परिवर्तित नहीं किया। लेकिन 2021 में, चीजें अलग होंगी। टूर्नामेंट में अच्छी तरह से आराम करने के बाद, रूसी निस्संदेह एक बड़ी ताकत है

ऊपर दिए गए ऑस्ट्रेलियाई ओपन सट्टेबाजी बाधाओं पर एक नज़र डालें, और आपको पता चल जाएगा कि डैनियल मेदवेदेव मेलबर्न पार्क में जीतने के लिए पसंदीदा में से एक क्यों है।

डेनियल मेदवेदेव पर दांव लगाने के लिए सर्वश्रेष्ठ ऑस्ट्रेलियाई ओपन सट्टेबाजी साइट: बेटवे, GENTINGBET

राफेल नडाल

अपने ए-गेम को लाने के लिए स्पैनियार्ड पर भरोसा करें, चाहे वह ऑस्ट्रेलियाई ओपन में हो या उस मामले के लिए किसी अन्य ग्रैंड स्लैम में। नडाल के सरासर घिनौने और कभी न कहे जाने वाले रवैये ने उन्हें अब तक 20 बड़ी कंपनियों में शामिल कर लिया है, और वह ऑल-टाइम ग्रैंड स्लैम विजेताओं की सूची में साथी महान रोजर फेडरर से आगे निकलने के लिए दृढ़ हैं।

मेलबोर्न पार्क में 2020 में, राफा को डोमिनिक थिएम ने अपने क्वार्टर-फाइनल मुकाबले में धूल चटाने के लिए बनाया था। असल में, 2009 में स्पैनियार्ड के लिए एकमात्र ऑस्ट्रेलियाई ओपन जीत वापस आई, लेकिन उन्होंने तब से चार फाइनल खेले हैं। इसलिए, जब ऑस्ट्रेलियाई ओपन सट्टेबाजी की बात आती है, तो हमें लगता है कि नडाल एक दावेदार के रूप में मजबूत होंगे।

राफेल नडाल पर दांव लगाने के लिए सर्वश्रेष्ठ ऑस्ट्रेलियाई ओपन सट्टेबाजी साइट: बेटवे, बेहतर है

डोमिनिक थिएम

2020 यूएस ओपन में अपनी पहली ग्रैंड स्लैम जीत के साथ, डोमिनिक थिएम ने आखिरकार बड़े मंच पर अपने आगमन की घोषणा की, जिससे नोवाक और राफा दोनों के शिविर में खतरे की घंटी बज गई। टेनिस सीज़न के अंतिम युगल के माध्यम से, थिएम ने साबित कर दिया है कि वह सिर्फ एक क्ले-कोर्ट विशेषज्ञ नहीं है, जिससे उसे 2021 ऑस्ट्रेलियन ओपन में पैक के नेताओं को चुनौती देने के लिए पर्याप्त आत्मविश्वास मिले।

इसके अलावा, हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि मौजूदा दुनिया # 3 पिछले सीज़न में फाइनल में पहुंची थी, जहां उसे जोकोविच द्वारा धैर्य और कौशल के शानदार प्रदर्शन के लिए झुकना पड़ा था। यदि आपने वह मैच देखा, तो आपको पता है कि उस रात मेलबर्न पार्क में दो एथलीटों को अलग करने के लिए बहुत कुछ नहीं था

याद रखें, 27 वर्षीय अपने करियर के चरम पर है, और यह केवल एक पायदान ऊपर जाने के लिए समझ में आता है जो कि 2021 ईयर ओपन में आता है। अगर तुमने मुझसे पूछा, तो मैं उसे मेदवेदेव और रफ़ा से बेहतर मौका दूंगा, लेकिन सामान्य संदिग्ध की तुलना में थोड़ा कम, जोकोविच

डोमिनिक थिएम पर दांव लगाने के लिए सर्वश्रेष्ठ ऑस्ट्रेलियाई ओपन सट्टेबाजी साइट: GENTINGBET

अब अंधेरे घोड़ों के लिए

हालांकि वे शीर्ष दावेदार नहीं हो सकते हैं, फिर भी निम्नलिखित खिलाड़ियों को आपकी ऑस्ट्रेलियाई ओपन बेटिंग स्कीम में चीजों का पता लगाना चाहिए।

रोजर फ़ेडरर

39 साल की उम्र में, रोजर फेडरर निश्चित रूप से कोई छोटा नहीं हो रहा है। इसके अलावा, उन्हें 2020 में दो बार चाकू के नीचे जाना पड़ा है। जबकि स्विस किंवदंती के लिए यह बहुत अच्छा नहीं है, फिर भी अगर आप सबसे कम उम्र के सबसे बड़े टेनिस खिलाड़ी हैं, तो आपको लगता है कि अपराध को कम करके आंका जाएगा।

आखिरी बार जब स्विस उस्ताद एक विस्तारित अवधि के लिए कार्रवाई से बाहर थे, तो उन्होंने 2017 ऑस्ट्रेलियन ओपन में शानदार प्रदर्शन के साथ वापसी की, (फाइनल में) राफेल नडाल को हराकर, और फिर 2018 में अपनी चैंपियनशिप की रक्षा के लिए चले गए। पूर्व ग्रैंड स्लैम विजेता जिम कूरियर 2021 में रोजर के लिए एक सफल वापसी की भविष्यवाणी करता है, और हम अधिक सहमत नहीं हो सकते थे।

इसे इस तरह देखो फेडेक्स 2021 ऑस्ट्रेलियाई ओपन जीतने के लिए पसंदीदा नहीं है, जब तक कि अन्य अपने खेल के शीर्ष पर नहीं हैं।

रोजर फेडरर पर दांव लगाने के लिए सर्वश्रेष्ठ ऑस्ट्रेलियाई ओपन सट्टेबाजी साइट: 888पोर्ट, UNIBET

अलेक्जेंडर ज्वेरेव

हम सभी ने सोचा कि 2020 बहुत जल्द ही जर्मन के लिए ग्रैंड स्लैम फाइनल मुकाबला होगा, लेकिन उसने हमें गलत और कैसे साबित कर दिया! ज्वेरेव ने 2020 तक मेलबर्न पार्क में सेमीफाइनल तक पहुंचते हुए अपने खेल को कई पायदान ऊपर ले गए।

यूएस ओपन के फाइनल में, ज्वेरेव मैच से दो सेट पहले थे, जब थिएम ने पीछे से आकर अपना पहला ग्रैंड स्लैम खिताब जीता। यह मैच किसी भी तरह से नहीं चल सकता है, और यह मुझे आश्चर्यचकित नहीं करेगा कि मैं उसे 2021 ऑस्ट्रेलियन ओपन में अपना भुगतान प्राप्त कर सकूं।

जर्मन के लिए क्या काम करता है? ज्वेरेव की उम्र उसके पक्ष में है (वह सिर्फ 23 वर्ष की है) और हमेशा हार्ड कोर्ट के लिए एक विशेष पसंद था। तो हाँ। मैं निश्चित रूप से 2021 में उनके लिए एक बेहतर सीजन देखूंगा

अलेक्जेंडर ज्वेरेव पर दांव लगाने के लिए सर्वश्रेष्ठ ऑस्ट्रेलियाई ओपन सट्टेबाजी साइट: 10BET, बेहतर है, UNIBET

स्टेफानोस त्सिटिपास

उसके पास ऑस्ट्रेलियन ओपन जीतने का एक बाहरी मौका है, इसमें कोई संदेह नहीं है। लेकिन मुझे अभी भी लगता है कि अगर ग्रीक मेलबर्न में ग्रैंड स्लैम जीत हासिल करनी है, तो ग्रीक कौतुक को स्टील की नसों और अधिक आत्मविश्वास की आवश्यकता होगी।

व्हाट्सएप रेस में एक काला घोड़ा है, और मैंने अच्छे कारण के साथ इस सूची के अंत में उसे दर्जा दिया है।

स्टेफानोस त्सिटिपास पर दांव लगाने के लिए सर्वश्रेष्ठ ऑस्ट्रेलियाई ओपन सट्टेबाजी साइट: 888पोर्ट, UNIBET

मैं उम्मीद करता हूं कि कुछ अन्य लोगों के बीच भी गहरी दौड़ होगी, लेकिन वे शायद ऑस्ट्रेलियन ओपन जीतने से कम हो जाएंगे। वास्तव में, ऑस्ट्रेलियन ओपन सट्टेबाजी की इसी कहानी को दर्शाती है। ये एंड्री रुबलेव, एलेक्स डे मिनाउर, निक किर्गियोस और जेननिक सिनर जैसे लोग हैं।

खेल सट्टेबाजी में अधिक महत्वपूर्ण परिचय में से एक है सीधा आ रहा है। ऐसा इसलिए है, क्योंकि इस विकल्प के साथ, आप ऑस्ट्रेलियाई ओपन लाइव देख सकते हैं और प्री-मैच वेजर्स की तुलना में अधिक सूचित दांव लगा सकते हैं।

2021 ऑस्ट्रेलियाई ओपन सट्टेबाजी की भविष्यवाणी (महिला एकल)

तथ्य यह है कि ऑस्ट्रेलियाई ओपन सट्टेबाजी में स्पष्ट रूप से कोई स्पष्ट पसंदीदा नहीं है, यह एक झटका नहीं है। आख़िरकार, विक्टोरिया अजारेंका और सेरेना विलियम्स को छोड़कर, कोई भी अन्य एथलीट पिछले एक दशक में दो बार (2011-20-20) खिताब नहीं जीत सका है। ठीक यही कारण है कि हमारे पास ऐसे खिलाड़ियों का एक समूह है जो 2021 में मेलबर्न पार्क में विजयी होने के शोर के साथ हैं।

आइए कुछ पसंदीदा पर नज़र डालें:

नाओमी ओसाका

जापानी ने हाल ही में 2021 के पहले ग्रैंड स्लैम में अपनी भागीदारी की पुष्टि की, और वह दूसरों के लिए अच्छी खबर की तरह नहीं है। नाओमी ने 2019 में अपना एकमात्र ऑस्ट्रेलियन ओपन जीता, और फिर 2020 में यूएस ओपन जीतने के लिए एक किरकिरा शो रखा।

अपने आक्रामक टेनिस की बदौलत ओसाका मैच के दिन किसी भी प्रतिद्वंद्वी को बेहतर कर सकते हैं, विशेषकर कठोर अदालतों पर। अन्य खिलाड़ी उस पर ब्रेक लगाने की पूरी कोशिश करेंगे क्योंकि वह अपने यूएस ओपन विजय के पीछे ऑस्ट्रेलियन ओपन में सवार है।

नाओमी ओसाका पर दांव लगाने के लिए सर्वश्रेष्ठ ऑस्ट्रेलियाई ओपन सट्टेबाजी साइट: 888पोर्ट

एशले बार्टी

ऑस्ट्रेलियाई निश्चित रूप से भारी भीड़ समर्थन का आनंद लेंगे क्योंकि वह अपने करियर का दूसरा ग्रैंड स्लैम जीतने की कोशिश करती है। 2020 के ऑस्ट्रेलियन ओपन में, बार्टी को अमेरिकी सोफिया केनिन के हाथों सीधे-सीधे हार का सामना करना पड़ा। हालांकि, शुरुआती ऑस्ट्रेलियाई ओपन सट्टेबाजी बाधाओं ने उसे दूसरे स्थान पर रखा है, इसलिए आप जानते हैं कि वह एक वास्तविक मौका है।

ऐश बार्टी के खिलाफ क्या काम हो सकता है? तथ्य यह है कि वह इतने लंबे समय के लिए कार्रवाई से बाहर होने के बाद अपने चरम रूप के करीब खेलने के लिए व्हर्इविथल नहीं हो सकती है।

हम क्या सोचते हैं? हाँ, बार्टी जंग खाएगी। लेकिन उज्जवल पक्ष में, उसके पास दुनिया में हर समय आराम करने, मानसिक रूप से एक अधिक ठोस स्थान पाने और प्रतियोगिता के लिए तैयार रहने का समय होता है। उसे अपने ऑस्ट्रेलियन ओपन सट्टेबाजी की पसंद से बाहर न करें।

बेस्ट ऑस्ट्रेलियाई ओपन सट्टेबाजी साइट एशले बार्टी पर दांव लगाने के लिए: bet365

इसके अलावा, के लिए बाहर देखो

  • बियांका एंड्रीस्कु
  • सिमोना हालेप
  • सेरेना विलियम्स

ऑस्ट्रेलियाई ओपन सट्टेबाजी युक्तियाँ और रणनीतियाँ

हमने नीचे कई युक्तियों का संकलन किया है जो ऑस्ट्रेलियाई ओपन सट्टेबाजी में जीतने की आपकी संभावनाओं को बेहतर बनाना चाहिए।

ऑस्ट्रेलियाई ओपन बेटिंग आउटरीट्स के लिए

देखते हैं खिलाड़ी कैसे तैयारी करते हैं

ऑस्ट्रेलियन ओपन अन्य ग्रैंड स्लैम का पर्दा-उठाने वाला है, और यही इसे अलग बनाता है। अक्सर, आप ऐसे खिलाड़ियों को देखते हैं जो मेलबर्न में अपने पिछले सीज़न के फ़्लैंडर के लिए एक मजबूत फिनिश हो सकते थे, सिर्फ इसलिए कि उन्होंने पर्याप्त आराम नहीं किया।

आपका काम यह समझना है कि क्या यह मामला है, इसलिए आपको पता होना चाहिए कि एथलीट किस तरह से शिकार कर रहे हैंबहुत से लोग केवल ऑस्ट्रेलियन ओपन पर ध्यान केंद्रित करते हैं, और यह एक बड़ा फायदा हो सकता है कि आपको अपना पैसा उन पर लगाना चाहिए

2020 में एटीपी कप की शुरुआत ने पुरुषों के टेनिस कैलेंडर में महत्वपूर्ण बदलाव लाए हैं। यह हालिया जोड़ आपके ऑस्ट्रेलियाई ओपन बेटिंग पिक्स को भी प्रभावित करने की संभावना है, यह देखते हुए कि आप आकलन कर सकते हैं कि आपका चुना हुआ खिलाड़ी कितना आराम कर रहा है और क्या उसे अच्छा मैच अभ्यास मिला है।

सतह पर विचार करें

ऑस्ट्रेलियाई ओपन और यूएस ओपन हार्ड कोर्ट पर खेले जाने वाले दो ग्रैंड स्लैम हैं। यह समझें कि जबकि यह सतह घास की तरह तेज नहीं है, यह मिट्टी की तुलना में बहुत तेज है। उछाल भी सही, अनुमानित, और तेज़ (मिट्टी से अधिक, धीमी और घास की तुलना में कम) है।

इस तरह से सोचें, कठोर अदालतें घास और मिट्टी दोनों के गुणों को जोड़ती हैं। इसलिए, वे आम तौर पर ऐसे खिलाड़ियों का पक्ष लेते हैं जो आक्रामक (घास पर आवश्यक शैली) हैं, लेकिन आधार रेखा से भी बचाव कर सकते हैं (एक ऐसा खेल जो मिट्टी के अधिक अनुकूल है)।

तंग विशेषज्ञ जो एक विशेष सतह पर अच्छा खेलते हैं लेकिन दूसरों पर संघर्ष करना मेलबर्न में मुश्किल लगता है, इसलिए आप ऑस्ट्रेलियाई ओपन सट्टेबाजी के दौरान उन पर अपना पैसा लगाने से बच सकते हैं।

बीजारोपण पर ध्यान दें

हर ग्रैंड स्लैम लंबा और भीषण होता है, जहां खिलाड़ियों को खिताब के लिए ट्रोट पर सात जीत की आवश्यकता होती है। अपेक्षाकृत कमजोर प्रतिद्वंद्वियों का सामना करना महत्वपूर्ण है, यह देखते हुए कि आपका पसंदीदा टूर्नामेंट के व्यावसायिक अंत के लिए अपनी ऊर्जा बनाए रखने की अनुमति देगा।

यह वह जगह है जहाँ ing सीडिंग ’की अवधारणा खेल में आती है, और आपको ऑस्ट्रेलियाई ओपन सट्टेबाजी के लिए कारक होना चाहिए। पुरुषों और महिलाओं दोनों के ड्रॉ में, कुल 32 एथलीट वरीयता प्राप्त करते हैं, कुछ ऐसा जो उन्हें मेलबर्न में एक स्पष्ट बढ़त देता है।

उच्चतर बीज पहले दो / तीन मैचों में निचले क्रम के विरोधियों का सामना करते हैं, जो निश्चित रूप से एक बड़े पैमाने पर नेतृत्व है

पिछले संस्करणों पर विचार करें

ऐतिहासिक डेटा एक प्रमुख मार्कर है, यह ऑस्ट्रेलियाई ओपन सट्टेबाजी या किसी अन्य खेल के लिए हो। पिछली ऑस्ट्रेलियाई ओपन किश्तों पर एक नज़र डालें, और आप नोवाक जोकोविच के वर्चस्व को स्पष्ट पाएंगे

समझें कि किसी भी अन्य खेल की तरह, टेनिस एथलीटों के पास अपने 'खुश शिकार के मैदान', टूर्नामेंट हैं जहाँ वे आम तौर पर सामान्य से बेहतर प्रदर्शन करते हैं

यह वास्तव में कुछ भी हो सकता है - भीड़ का समर्थन, मौसम, या अन्य मनोवैज्ञानिक कारक। यह बताना आसान नहीं है कि किसी खिलाड़ी को किसी विशेष सतह पर / टूर्नामेंट में दौड़ने के लिए क्या करना है। फिर भी, आपको पता होना चाहिए कि मेलबोर्न में किसने अच्छा प्रदर्शन किया है और किसने नहीं किया है।

ऑस्ट्रेलियाई ओपन बेटिंग (व्यक्तिगत मैचों के लिए)

H2H की तुलना करें

यह एक महत्वपूर्ण ऑस्ट्रेलियाई ओपन सट्टेबाजी टिप है। आंकड़े और रैंकिंग, सिर से सिर के रिकॉर्ड और हाल के फॉर्म की जांच करें। अपने चुने हुए खिलाड़ी की गुणवत्ता का आकलन करने के लिए रैंकिंग जैसे अधिक उद्देश्य मार्करों के साथ शुरू करें। विरोधियों के खिलाफ उसके / उसके H2H रिकॉर्ड की तुलना करें और जांचें कि उनकी पिछली बैठकें कैसे हुईं

विशेष रूप से ग्रैंड स्लैम और हार्ड-कोर्ट मैचों पर ध्यान दें। ऐसा इसलिए है क्योंकि उनके परिणाम अधिक आकर्षक होंगे (छोटे टूर्नामेंट और अन्य सतहों की तुलना में) और आपको अपने ऑस्ट्रेलियाई ओपन बेटिंग पिक्स चुनने में मदद करेंगे।

उसके बाद, दोनों एथलीटों की खेल शैली की तुलना करें। क्या किसी खिलाड़ी के पास अपने प्रतिद्वंद्वी के खेल में किसी भी कमजोरी को दंडित करने का wherewithal है? या दूसरा खिलाड़ी अपने प्रतिद्वंद्वी की ताकत को बेअसर कर सकता है?

भीड़ के समर्थन में कारक

याद रखें, ऑस्ट्रेलियन ओपन कोई विंबलडन नहीं है, इसलिए दर्शकों से किसी भी सज्जनता की उम्मीद नहीं करते हैं। फैंस डाउन अंडर के रूप में एक के रूप में पक्षपातपूर्ण हो सकता है। उनके पास आमतौर पर स्पष्ट पसंदीदा होते हैं, और वे अपने वजन (और मुखर कौशल) को एक एथलीट के पीछे रख देंगे, जिसे उन्होंने पसंद किया है। एकतरफा समर्थन इसके सिर पर एक मैच को मोड़ सकता है, खासकर अगर इसमें एक स्थानीय खिलाड़ी शामिल हो।

लेकिन यह हमेशा सीधा नहीं होता है।

जबकि कुछ एथलीटों ने ताना और जेर को उनके पास जाने दिया, दूसरों को शत्रुता में फेंक दिया। आठ बार के ऑस्ट्रेलियन ओपन चैंपियन, नोवाक जोकोविच पर एक नज़र। सर्ब सभी बैरकों और उसके निर्देशन में स्नेयरों को याद करता है। वह अपने खेल को प्रभावित करने की अनुमति देने से बेहतर जानता है, और अधिक बार नहीं, शीर्ष पर बाहर आता है।

हालांकि, जो खिलाड़ी भीड़-पसंदीदा हैं, निस्संदेह अपने प्रतिद्वंद्वियों पर एक अलग लाभ उठाते हैं, और आपको ऑस्ट्रेलियाई ओपनिंग के दौरान इस कारक पर विचार करना चाहिए।

प्रारूप पर विचार करें

यह अभी तक एक और महत्वपूर्ण ऑस्ट्रेलियाई ओपन सट्टेबाजी टिप है। पुरुषों के ग्रैंड स्लैम मैच सर्वश्रेष्ठ-ऑफ़-थ्री में खेले जाने वाले अन्य टूर्नामेंटों के विपरीत, सर्वश्रेष्ठ-पाँच प्रारूप में खेले जाते हैं। दूरी (पांच-सेटर) जाने वाले मिलान अक्सर तीन या चार घंटे से परे रहते हैं।

2009 के ऑस्ट्रेलियन ओपन में नडाल और वर्डास्को का पांच सेट वाली थ्रिलर याद है? लगभग एक-सेमी-फ़ाइनल सेमी-फ़ाइनल की घड़ी लगभग छह घंटे की थी!

वह समझलो लंबे और मांग वाले मैच अक्सर उन छोटे एथलीटों के लिए एक झटका देते हैं जो मेलबर्न की तपती गर्मी का सामना करने में माहिर नहीं हैं। इसलिए, जब यह अंगूठे का एक नियम नहीं है, तो युवा और अनुभवहीन खिलाड़ियों के ऑस्ट्रेलियाई ओपन में कम प्रदर्शन की संभावना है

भू-प्रतिबंध लागू होते हैं। आपके पास एक वित्त पोषित खाता होना चाहिए या पिछले 24 घंटों में दांव लगाना होगा

लोकप्रिय ऑस्ट्रेलियाई ओपन बेटिंग मार्केट्स

null सबसे अच्छा सट्टेबाजी साइटों आपको ऑस्ट्रेलियाई ओपन सट्टेबाजी के बाजारों की एक सीमा प्रदान करनी चाहिए। नीचे दिए गए अधिक मांग वाले हैं:

मैच का परिणाम

मनीलाइन या मैच बेटिंग के रूप में भी जाना जाता है, यह ऑस्ट्रेलियाई ओपन सट्टेबाजी बाजार एक क्लासिक है। यहाँ, आप बस भविष्यवाणी करते हैं कि कौन एक विशेष मैच जीतेगा और अपना दांव या तो प्री-मैच या इन-प्ले खेलेगामेलबर्न में टूर्नामेंट के पहले सप्ताह के माध्यम से, आपको शीर्ष खिलाड़ियों का समर्थन करने की उम्मीद नहीं है, यह देखते हुए कि वे पसंदीदा होंगे

दूसरे सप्ताह में, जैसा कि शीर्ष बीज एक-दूसरे का सामना करना शुरू करते हैं, मैचों को कॉल करना मुश्किल हो जाएगा। ऑस्ट्रेलियाई ओपन सट्टेबाजी के मामले में, यह बहुत अच्छी खबर है, और आपको इसका फायदा उठाना चाहिए।

मैच परिणाम के लिए सर्वश्रेष्ठ ऑस्ट्रेलियाई ओपन सट्टेबाजी साइट: 10CRIC, 1Bet

एकमुश्त विजेता

यहाँ, आप ऑस्ट्रेलियन ओपन के विजेता की भविष्यवाणी करते हैं। यह एक वायदा बाजार है, एक दीर्घकालिक सट्टेबाजी के अवसर का प्रतिनिधित्व करता है। आउटराइट विनर बेट अवेलेबल होगा जबकि टूर्नामेंट मिडवे भी है, लेकिन उम्मीद है कि इसमें तेजी से उतार-चढ़ाव होगा।

सर्वश्रेष्ठ विजेता के लिए सर्वश्रेष्ठ ऑस्ट्रेलियाई ओपन सट्टेबाजी साइट:uएन डीefinedbet365, बेटवे

सट्टेबाजी सेट करें

यहां, आप एक मैच में सेट की सटीक संख्या पर शर्त लगाते हैं। याद रखें, किसी भी मैच में कम से कम तीन सेट शामिल होंगे (जब तक कि किसी एक खिलाड़ी को रिटायर्ड हर्ट नहीं किया जाता है और एक विजेता घोषित किया जाता है)।

ऐसे कई तरीके हैं जिनसे आप सेट पर दांव लगा सकते हैं।

उदाहरण के लिए, आप मैच के पहले सेट को लेने के लिए राफेल नडाल पर दांव लगा सकते हैं। या, आप सीधे सेटों (3-0) में एक मैच जीतने के लिए नोवाक जोकोविच पर दांव लगा सकते हैं। या, आप एक मैच जीतने के लिए एक खिलाड़ी पर अपना पैसा लगा सकते हैं, लेकिन एक ही समय में एक सेट (3-1 या 3-2) ड्रॉप कर सकते हैं

आप विजेता को चुने बिना भी सेट के नंबर पर दांव लगा सकते हैं। मान लीजिए कि डेनियल मेदवेदेव डोमिनिक थिएम पर ले रहा है। यहां, आप शर्त लगा सकते हैं कि मैच विजेता को चुने बिना पांच सेटर होगा या चार सेटर होगा

सेट सट्टेबाजी के लिए सर्वश्रेष्ठ ऑस्ट्रेलियाई ओपन सट्टेबाजी साइट: बेटवे, 888पोर्ट, 10BET

कुल खेल ओ / यू

सट्टेबाजी सेट करने का एक विकल्प मैच में गेम की संख्या पर भारी पड़ रहा है। ऐसा करने के सबसे सामान्य तरीकों में से एक है, कुल खेलों की संख्या से अधिक / के तहत सट्टेबाजी द्वारा। जबकि अंगूठे का नियम नहीं, यदि हम दोनों खिलाड़ियों को कौशल और क्षमता में समान रूप से मेल खाते हैं, तो हमें और अधिक खेल देखना चाहिए

इसी तर्क से, गुणवत्ता में कोई भी अंतर मैच में गेम की संख्या को नीचे ला सकता है, इसलिए adv अंडर ’विकल्प के लिए जाना उचित है।

कुल खेलों ओ / यू के लिए सर्वश्रेष्ठ ऑस्ट्रेलियाई ओपन सट्टेबाजी साइट: 10CRIC, bet365

ऑस्ट्रेलियाई ओपन सट्टेबाजी (या सामान्य रूप से ऑनलाइन खेल सट्टेबाजी) के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि आप दुनिया के किसी भी हिस्से में हो सकते हैं और अभी भी सभी लड़खड़ाने की कार्रवाई का आनंद ले सकते हैं। उदाहरण के लिए, सट्टेबाजी के कई उत्साही बांग्लादेश से ऑनलाइन शर्त, और आप भी कर सकते हैं।

ऑस्ट्रेलियाई ओपन: टूर्नामेंट संरचना और अनुसूची

दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित टेनिस टूर्नामेंटों में से एक, ऑस्ट्रेलियन ओपन 1905 से पहले का है जब इसे ऑस्ट्रेलियन चैम्पियनशिप के रूप में जाना जाता था। इन वर्षों में, ग्रैंड स्लैम ने काफी लोकप्रियता हासिल की है और आज दुनिया भर के खिलाड़ियों के लिए एक बड़ा टिकट टूर्नामेंट है।

ऑस्ट्रेलियन ओपन के बारे में मजेदार तथ्य यह है कि यह 1988 तक घास की अदालतों पर खेला गया था, इससे पहले कि यह अंततः मेलबोर्न पार्क में चला गया और आज हम जो कठिन अदालतों में स्थानांतरित हुए हैं। स्थल के तीन प्राथमिक न्यायालयों में वापस लेने योग्य छत हैं, जिनका उपयोग अत्यधिक मौसम की स्थिति में कवर प्रदान करने के लिए किया जाता है।

ऑस्ट्रेलियन ओपन

  • स्थापित: 1905
  • ग्रैंड स्लैम कैलेंडर में अनुक्रम1
  • संस्करणों: 108 (2020)
  • स्थान: मेलबोर्न, ऑस्ट्रेलिया (1972 से)
  • स्थान: मेलबर्न पार्क (1988 से)
  • सतह: हार्ड, आउटडोर (1988 से)
  • ईनाम का पैसा: $ 71,000,000 (2020)
  • खींचना: 128 एस, 64 डी
  • वर्तमान चैंपियन (पुरुष एकल): नोवाक जोकोविच
  • वर्तमान चैंपियन (महिला एकल): सोफिया केनिन
  • अधिकांश एकल टाइटल (पुरुष): नोवाक जोकोविच
  • अधिकांश एकल टाइटल (महिला): मार्गरेट कोर्ट

ऑस्ट्रेलियन ओपन (पुरुष एकल) में हालिया चैंपियंस

सालचैंपियनरनर अप
2020नोवाक जोकोविचडोमिनिक थिएम
2019नोवाक जोकोविचराफेल नडाल
2018रोजर फ़ेडररमारिन Čilić
2017रोजर फ़ेडररराफेल नडाल
2016नोवाक जोकोविचएंडी मरे
2015नोवाक जोकोविचएंडी मरे

ऑस्ट्रेलियन ओपन (महिला एकल) में हालिया चैंपियंस

सालचैंपियनरनर अप
2020सोफिया केविनगरबीने मुगुरुज़ा
2019नाओमी ओसाकापेट्रा क्वितोवा
2018कैरोलीन वोज्नियाकीसिमोना हालेप
2017सेरेना विलियम्सवीनस विलियम्स
2016एंजेलिक केर्बरसेरेना विलियम्स
2015सेरेना विलियम्समारिया शारापोवा

ऑस्ट्रेलियाई ओपन में सबसे सफल पुरुष

कई वर्षों से, कई लोगों ने महानता की वेदी पर अपने नाम खोदने की कोशिश की है, यहां मेलबोर्न में। यहाँ ओपन एरा में कुछ सबसे अच्छे लग रहे हैं।

खिलाड़ीयुग टाइटल खोलेंवर्षों
नोवाक जोकोविच82008, 2011, 2012, 2013, 2015, 2016, 2019, 2020
रोजर फ़ेडरर62004, 2006, 2007, 2010, 2017, 2018
आंद्रे अगासी41995, 2000, 2001, 2003
मैट विलेंडर31983, 1984, 1988
बोरिस बेकर21991, 1996
जिम कूरियर21992, 1993
स्टीफन एडबर्ग21985, 1987

ऑस्ट्रेलियाई ओपन में सबसे सफल महिलाएं

वर्ष 1922 में ऑस्ट्रेलियन ओपन में पहली महिला एकल का चुनाव लड़ा गया। ओपन एरा में जीते गए खिताबों की संख्या के आधार पर यहां शीर्ष खिलाड़ियों की तलाश है।

खिलाड़ीयुग टाइटल खोलेंवर्षों
सेरेना विलियम्स72003, 2005, 2007, 2009, 2010, 2015, 2017
मार्गरेट कोर्ट41969, 1970, 1971, 1973
इवोन गुलागॉन्ग केवली41974, 1975, 1976, 1977
स्टेफी ग्राफ41988, 1989, 1990, 1994
मोनिका सेलेस41991, 1992, 1993, 1996
मार्टिना हिंगिस31997, 1998, 1999
मार्टिना नवरातिलोवा31981, 1983, 1985

ऑस्ट्रेलियाई ओपन बेटिंग: अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

1. ऑस्ट्रेलियन ओपन 2021 कब है?

ऑस्ट्रेलियाई ओपन शुरू में जनवरी 18-29, 2021 से निर्धारित किया गया था। हालांकि, आयोजकों ने खिलाड़ियों की कठोर संगरोध आवश्यकताओं के कारण, अब 8 फरवरी से शुरुआत कर रहे हैं। जैसे ही हमारे पास संबंधित प्राधिकारी और ऑस्ट्रेलियाई सरकार का आधिकारिक शब्द होगा, हम यहां अंतिम तिथि को अपडेट कर देंगे।

2. ऑस्ट्रेलियन ओपन में कितने खिलाड़ी भाग लेते हैं?

पुरुष और महिला दोनों (एकल) में 128 खिलाड़ी शामिल हैं। हालाँकि, इसमें क्वालिफायर शामिल नहीं हैं। टूर्नामेंट में 64 युगल जोड़ी और 32 मिश्रित युगल जोड़े भी हैं।

3. 2021 में ऑस्ट्रेलियन ओपन जीतने की सबसे अधिक संभावना कौन है?

2020 में, नोवाक जोकोविच ने 108 में जीत हासिल की थीवें ऑस्ट्रेलियाई ओपन का संस्करण। अगर आप हाल के फॉर्म को देखें, तो सर्बियाई इस साल भी टूर्नामेंट जीतने के लिए सबसे ज्यादा पसंदीदा है, और अपने 8 खिलाड़ियों के टैली में जोड़ें।

3. क्या मैं असली पैसे के लिए ऑस्ट्रेलियन ओपन पर दांव लगा सकता हूं?

निःसंदेह तुमसे हो सकता है। इस आलेख में बताई गई सभी सट्टेबाजी साइटें आपको असली पैसे के लिए शर्त लगाने और जीत पर ढेर करने की अनुमति देती हैं।

4. सर्वश्रेष्ठ ऑस्ट्रेलियाई ओपन सट्टेबाजी साइटें क्या हैं?

हमारे शीर्ष पांच पिक्स होंगे - 10CRIC, bet365, बेटवे, 888sport, 10BET

5. क्या ऑस्ट्रेलियाई ओपन के लिए मोबाइल सट्टेबाजी ऐप हैं?

हमारे द्वारा अनुशंसित सभी ऑस्ट्रेलियाई ओपन बेटिंग मोबाइल-अनुकूलित हैं। तो, आप उन्हें एक्सेस कर सकते हैं और अपने मोबाइल ब्राउज़र के माध्यम से सट्टेबाजी शुरू कर सकते हैं। हालांकि, इनमें से लगभग सभी ने समर्पित किया है सट्टेबाजी क्षुधा साथ ही, जिसे आप आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं और इस कदम पर लाइव सट्टेबाजी का आनंद ले सकते हैं।

कृपया याद रखें कि मोबाइल-ऑप्टिमाइज़ किए गए संस्करण बेटिंग ऐप्स के समान अच्छे हैं, इसलिए आपको उनके साथ खेलने में कोई समस्या नहीं होनी चाहिए।

6. मैं ऑस्ट्रेलियाई ओपन सट्टेबाजी से अपनी जीत कैसे निकालूं?

आपके पसंदीदा ऑनलाइन बुकी के 'निकासी' अनुभाग के प्रमुख। धनराशि जमा करने के लिए आपने जो भुगतान विकल्प चुना है, उसका उपयोग जीत के साथ ही निकासी के लिए भी किया जा सकता है। ज्यादातर मामलों में, आपको केवाईसी (नो योर कस्टमर) फॉर्म भरना होगा, जिसमें केवल कुछ मिनट लगते हैं। उसके बाद, ऑस्ट्रेलियाई ओपन बेटिंग साइट आपके खाते को जीत के साथ क्रेडिट करेगी।

7. मुझे एक ऑस्ट्रेलियाई ओपन सट्टेबाजी साइट के लिए क्या देखना चाहिए?

अपने चुने हुए ऑस्ट्रेलियाई ओपन सट्टेबाजी साइट को सुनिश्चित करें कि निम्नलिखित टिक करें:

  • कई बाजारों
  • सुरक्षित और परेशानी मुक्त बैंकिंग विकल्प, समेत Neteller तथा Skrill
  • मोबाइल-अनुकूलित संस्करण
  • मुफ्त दांव और बोनस
  • 24 × 7 ग्राहक सहायता

भू-प्रतिबंध लागू होते हैं। आपके पास एक वित्त पोषित खाता होना चाहिए या पिछले 24 घंटों में दांव लगाना होगा

क्रिकेटबेटिंग एडवाइस फाइनल कहो

ऑस्ट्रेलियन ओपन वर्ष का पहला ग्रैंड स्लैम है। चिलचिलाती ऑस्ट्रेलियाई गर्मी के बीच सेट करें, टूर्नामेंट हर दावेदार और महत्वाकांक्षी विजेता को नसों, कौशल और इच्छाशक्ति की गंभीर परीक्षा के माध्यम से रखता है। पीढ़ियों के माध्यम से, एओ ने मार्की मैचों, बेहतरीन चैंपियन और सम्मानजनक रनर-अप का उत्पादन किया है।

2021 के ऑस्ट्रेलियाई ओपन में, नोवाक जोकोविच एक दोहराना करेंगे? या क्या नडाल, जोकर बाजीगरी को नाकाम कर पाएंगे? या बेहतर अभी भी, क्या कोई और कदम बढ़ा सकता है और खुद को गिन सकता है? कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन मेलबोर्न पार्क में जीतता है, हम टेनिस के शानदार पखवाड़े और मेकिंग इतिहास के साक्षी की उम्मीद कर सकते हैं। एक बार फिर।

आपके जाने से पहले, हमारी पोस्ट को देखें कि कैसे करना है अपने बैंकरोल का प्रबंधन करें और यह ऑनलाइन सट्टेबाजी से जीतने के लिए सबसे अच्छा सुझाव

और हमेशा की तरह, समझदारी और जिम्मेदारी के साथ दांव लगाएं।

प्रेम की गंगा बहाते चलो