क्रिकेट सट्टेबाजी में पैसा कैसे कमाएँ: जोखिम और पुरस्कार

क्रिकेट सट्टेबाजी एक ऐसी चीज है जिसे केवल मनोरंजन के लिए किया जाना चाहिए। क्रिकेट का खेल खेल में सबसे विविध सट्टेबाजी बाजारों में से कुछ को समेटे हुए है, और सबसे अच्छा क्रिकेट सट्टेबाजी साइटों दुनिया भर से सट्टेबाजों के साथ बहुत लोकप्रिय हो गए हैं। इस गाइड में, हम क्रिकेट सट्टेबाजी, क्रिकेट सट्टेबाजी में जोखिम और पुरस्कार और क्रिकेट सट्टेबाजी का उपयोग करने के लिए सर्वश्रेष्ठ सट्टेबाजी साइटों में पैसा कैसे कमाएंगे, इस पर गौर करेंगे।

भू-प्रतिबंध लागू होते हैं। आपके पास एक वित्त पोषित खाता होना चाहिए या पिछले 24 घंटों में दांव लगाना होगा

त्वरित नेविगेशन प्रदर्शन

क्रिकेट सट्टेबाजी से पैसे कमाने के लिए सर्वश्रेष्ठ सट्टेबाजी साइटें

  • बेट बिल्डर
  • लाइव स्ट्रीमिंग फ़ंक्शन
  • बाजारों की रेंज
  • एकमुश्त सट्टेबाजी बाजारों को बढ़ावा देना
  • साइट पर क्रिकेट सट्टेबाजी गाइड
  • क्रिकेट के बाहर दांव लगाने के लिए शानदार वैकल्पिक खेल
  • खेल अनुभाग में अच्छा
  • सहायक क्रिकेट सट्टे का कैलेंडर
  • के लिए प्रदान किए गए क्रिकेट टूर्नामेंटों की श्रेणी
  • मिलान वर्गों का उपयोग करने के लिए आसान में विभाजित हो जाता है
  • प्रतिस्पर्धी बाधाओं
  • बाजारों की रेंज की पेशकश की
  • Acca बढ़ावा देने की पेशकश की
  • खेल अनुभाग में उत्कृष्ट
  • बड़े खेलों के लिए प्रस्तुत किए गए आँकड़े पैक
  • टूर्नामेंट कवर की रेंज
  • कुछ खेलों की लाइव स्ट्रीमिंग
  • भुगतान विकल्पों की सरणी
  • बेट बिल्डर
  • 24/7 ग्राहक सहायता
  • मोबाइल एप्लिकेशन
  • कवर किए गए टूर्नामेंट की रेंज
  • उत्कृष्ट खिलाड़ी आधारित बाजार
  • हेड-टू-हेड बाजारों की पेशकश की
  • प्रमुख और छोटी प्रतियोगिताओं के लिए बाजार
  • प्रतिस्पर्धी बाधाओं
  • बहुत बढ़िया एकमुश्त सट्टेबाजी
  • सीधा आ रहा है
  • बेट बिल्डर
  • नकदी निकलना

क्रिकेट सट्टेबाजी में पैसे कैसे कमाएं टॉप 10 बेस्ट बेटिंग

  1. bet365
  2. 888sport
  3. 1 फीट
  4. नेटबेट
  5. Sportsbet.io
  6. यूनीबेट
  7. डैफबेट
  8. GentingBet
  9. NoviBet
  10. बेटवे

क्रिकेट सट्टेबाजी में पैसे कमाने के 10 तरीके

जब यह पता लगाने की कोशिश की जाती है कि क्रिकेट सट्टेबाजी में पैसे कैसे कमाए जाते हैं, तो ऐसे कई कारक हैं जिन्हें आपको ध्यान में रखना चाहिए। जबकि आपको नीचे दिए गए सभी का सख्ती से पालन करने की आवश्यकता नहीं है, आम तौर पर, आपको सट्टेबाजी से पहले कई कारकों के रूप में टिक करने की कोशिश करनी चाहिए। आखिरकार, जब आपकी जीत की संभावना बढ़ाने के लिए सट्टेबाजी सबसे अच्छा तरीका है, तो तैयार रहना।

मूल्य के लिए देखो

जैसा कि यह सरल लगता है, हर कोई वास्तव में मूल्य की तलाश में अपना समय नहीं लेता है। आम तौर पर एक पसंदीदा होगा, अगर किसी भी बाजार में ऑड-ऑन पसंदीदा नहीं है, खासकर जब मैच विजेता को वापस देखना है। हालाँकि, केवल भारत को ऑड-ईवन पर समर्थन देने से कोई वास्तविक मूल्य नहीं मिलता है। इसका मतलब यह है कि अगर भारत जीत जाता है तो एक छोटा सा एगर वापस आ जाएगा, जिसका अर्थ है कि एक बड़ी वापसी देखने के लिए आपको बहुत बड़ा दांव लगाना होगा, लेकिन इसका मतलब यह है कि अगर वे हार जाते हैं तो आप एक सभ्य राशि निकाल लेंगे। भारत के बड़े पसंदीदा के रूप में देखे जाने के बावजूद जोखिम और इनाम यहाँ मेल नहीं खाते हैं। इसके बजाय, आप अन्य बाज़ारों के बाज़ारों या खेलों को देखने से बेहतर हैं और विकल्प ढूंढते हैं जो जीतने का अच्छा मौका प्रदान करते हैं और साथ ही साथ कुछ मूल्य भी लाते हैं। इसका मतलब है कि इस तथ्य के बावजूद कि आपकी शर्त को ऑड-ऑन पिक से हारने का एक उच्च मौका के रूप में देखा जाता है, आपको जीतने वाले दांव पर एक बड़ा रिटर्न देखने के लिए शर्त लगाने की आवश्यकता नहीं होगी।

सर्वोत्तम सट्टेबाजी साइटें मूल्य प्राप्त करने के लिए: bet365

केवल बड़े नामों पर दांव न लगाएं

कई के लिए आवेग, चाहे क्रिकेट, फुटबॉल, टेनिस या किसी भी तरह की सट्टेबाजी में हो, बड़े नामों को वापस करना है। अगर मैनचेस्टर यूनाइटेड एफए कप में वायकोम्बे खेल रहे थे, तो अधिकांश यूनाइटेड को वापस कर देंगे, हालांकि वे बिल्कुल भी मूल्य नहीं देंगे। हालांकि, खेल की बहुत प्रकृति का मतलब हमेशा परेशान करने का एक मौका होता है, एक बार फिर, इनाम आम तौर पर इस शर्त के जोखिम से बाहर नहीं निकलता है। वास्तव में, जो रूट या विराट कोहली को लगातार शीर्ष स्कोर का समर्थन करना स्पष्ट रूप से सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है, यदि उनके पास आमतौर पर सबसे कम अंतर हो, लेकिन यह हमेशा ऐसा नहीं होता है। एक खिलाड़ी या टीम, जिसे बाहरी लोगों के रूप में देखा जाता है, यदि आप अपने शोध को सही तरीके से कर चुके हैं, तो यह बैक टू बैक हो सकता है।

सांख्यिकीय प्राप्त करें

सट्टेबाजी से पहले यह सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण है कि आप अपना शोध करें। उदाहरण के लिए, भारत मैच जीतने के लिए इंग्लैंड के बाद के बड़े अंतर के साथ इंग्लैंड का सामना करने के लिए यात्रा कर सकता है। हालाँकि, आप पा सकते हैं कि भारत का अपनी पिछली छह यात्राओं में चार जीत के साथ एक निश्चित पिच पर शानदार रिकॉर्ड है। इसे ध्यान में रखते हुए, यह भारत के साथ जाने के लिए एक आश्चर्यजनक शर्त होगी, खासकर यदि वे अच्छे मूल्य की पेशकश करते हैं और आंकड़े और ऐतिहासिक सिर-से-सिर कहते हैं कि उनके पास जीतने का एक अच्छा मौका है। मैच कब खेला जा रहा है, इस पर भी गौर करना जरूरी है। अगर कोई टीम अपने सीज़न की शुरुआत में शानदार आठ गेम जीतकर आ रही है तो वे बाज़ी नहीं मारेंगे। हालांकि, अगर वह जीत रन 18 मैचों के रन के बैकएंड पर है और उनकी गर्मियों के अंत में है, तो शारीरिक और मानसिक थकान मैच और आपकी सट्टेबाजी दोनों में एक बड़ा कारक बन जाएगी। सुनिश्चित करें कि आप शर्त लगाने से पहले जानते हैं कि उस साल टीम और खिलाड़ी कितने खेल खेल चुके हैं।

पढ़ें पिच की रिपोर्ट

हर कोई नहीं जानता कि क्रिकेट में पिच कितनी महत्वपूर्ण है, इसके साथ वह कैसे कुछ खेलेंगे जिसका खेल पर एक स्मारकीय प्रभाव पड़ता है। एक पिच रिपोर्ट आपको एक ब्रेकडाउन देगी कि यह कैसे दिखता है कि गेंद को गेंद लगने से पहले, मौसम, यह कैसे बिगड़ जाएगा और यह कैसे खेलेगा। उदाहरण के लिए, इंग्लैंड में एक पिच स्विंग गेंदबाजी के लिए अच्छी परिस्थितियों की पेशकश करेगी, जिसमें घास की सबसे ऊपरी और बाहरी स्थितियां स्विंग और आउट-स्विंग में मदद करेंगी। जैसा कि एक टेस्ट होता है, तेज गेंदबाजों के पैर के छेद स्पिनरों को निशाना बनाने के लिए बड़े धूल भरे पैच छोड़ देंगे, जबकि पिच में दरारें दिखाई देंगी, जिससे स्पिन गेंदबाजी बहुत खतरनाक हो जाएगी। एक बल्लेबाज के रूप में सट्टेबाजी करते समय यह जानकारी महत्वपूर्ण है कि स्विंग और स्पिन के खिलाफ संघर्ष करने की संभावना इंग्लैंड में एक कठिन समय है और इसलिए इससे बचा जाना चाहिए। इसी तरह, ऑस्ट्रेलिया में, पिच सूखी और मौसम गर्म है, इसका मतलब है कि स्विंग उतना प्रभावी नहीं है, जबकि गति और स्पिन गेंदबाजी खतरनाक है। सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि दांव लगाने से पहले टीमों को किस तरह की पिच पर ले जाना होगा।

सट्टेबाजी का पीछा न करें

सट्टेबाजी करते समय याद रखने के लिए यह सबसे महत्वपूर्ण चीजों में से एक है। कुछ सट्टेबाज बड़े दांव लगाते हैं और हार जाते हैं। इन नुकसानों को कम करने के लिए एक कदम वापस लेने के बजाय, कुछ लोग इन नुकसानों की भरपाई करने की कोशिश करने के लिए आगे के दांव लगाने का विकल्प चुनते हैं। यह कुछ ऐसा नहीं है जो आपको कभी करना चाहिए। सट्टेबाजी केवल मनोरंजन के लिए होनी चाहिए और आय के स्रोत के रूप में नहीं। यदि आप हार जाते हैं और अपने आप को दांव का पीछा करते हुए पाते हैं, तो आपको अपने आप को दांव की सीमा निर्धारित करनी चाहिए और जुए से हमेशा दूर रहना चाहिए।

अपने स्वरूपों को जानें

खेल के तीन प्रारूप हैं टेस्ट, वन डे इंटरनेशनल (ODI) और ट्वेंटी 20 (T20) क्रिकेट। टेस्ट क्रिकेट सबसे लंबा प्रारूप है, एकदिवसीय एक 100 ओवर का खेल दो 50 पारियों में विभाजित है, जबकि टी 20 क्रिकेट तीन में से सबसे छोटा और सबसे विस्फोटक है, जिसमें 40 से अधिक खेल दो पारियों में विभाजित हैं। तीनों में से किसी पर भी दांव लगाते समय, खिलाड़ियों की विभिन्न शैलियों को ध्यान में रखना आवश्यक है, जबकि एक प्रारूप के लिए रणनीति अन्य दो के लिए बहुत भिन्न होगी। उदाहरण के लिए, T20 क्रिकेट में एक बड़ा सट्टेबाजी बाजार es मोस्ट सिक्स ’बाजार है। तीन सबसे छोटे और सबसे विस्फोटक प्रारूप के रूप में, T20 क्रिकेट खिलाड़ियों को पिच के सभी कोनों पर गेंद को मारते हुए देखता है। इस बीच, टेस्ट क्रिकेट एक शतरंज मैच की तरह है, जिसमें खिलाड़ी अपना विकेट बचाए रखते हैं और अपनी टीम के लिए एक बड़ा स्कोर बनाते हैं, जिसका अर्थ है कि छक्के हमेशा आश्वस्त नहीं होते हैं।

फार्म पर पढ़ें

जबकि हाल के खेलों में कुछ जीत का मतलब हमेशा यह नहीं होता है कि एक पक्ष जीत जाएगा, यह एक अच्छा संकेतक हो सकता है क्योंकि दिशा उस दिशा में जाएगी। यह और भी कठिन है यदि दूसरा पक्ष संघर्ष कर रहा है और मैच में जा रहा है कोई रूप नहीं। इसी तरह, जब किसी खिलाड़ी का समर्थन करने की बात आती है, अगर कोई गेंदबाज दौरे पर विकेटों के लिए संघर्ष करता है और खराब रन के कारण बिना किसी आत्मविश्वास के मैच में जा रहा है, तो आप इस खिलाड़ी से तब तक सट्टेबाजी से दूर रहेंगे जब तक आपको नहीं लगता कि वे हैं बैग के बाहर एक बड़ा प्रदर्शन खींचने के लिए।

मैच कितना महत्वपूर्ण है?

सीधे शब्दों में कहें, अगर एक मैच एक मृत रबर है, तो टीमें अपने सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को आराम देने के लिए एक अनुभवहीन टीम को मैदान में उतारने का फैसला कर सकती हैं। इसका मतलब यह है कि ऑस्ट्रेलिया के साथ अंतिम एकदिवसीय मैच में ऑस्ट्रेलिया को 4-0 से हराकर ऑस्ट्रेलिया पर एक दांव लगाया जा सकता है यदि ऑस्ट्रेलियाई टीम अपने खिलाड़ियों को कुछ खेल समय देने का फैसला करती है। हमेशा खेल के महत्व के बारे में पता होना चाहिए और जहां यह एक टूर या टूर्नामेंट की भव्य योजना में स्थान रखता है।

टॉस का विजेता

टॉस तब होता है जब दोनों कप्तान खेल की शुरुआत में एक सिक्का टॉस को कॉल करने की कोशिश करते हैं, जिसमें विजेता यह तय करता है कि वे पहले बल्लेबाजी करेंगे या मैदान। हालांकि यह असंगत लग सकता है, अगर एक कप्तान पिच पर टॉस जीतता है जो बल्लेबाजी के लिए एकदम सही दिखता है, तो उन्होंने खुद को बाकी के खेल के लिए एक बड़ा फायदा दिया होगा, खासकर अगर पिच जल्दी से बिगड़ जाएगी।

मौसम

क्रिकेट उन कुछ खेलों में से एक है, जहां बारिश को मैच बुलाया जा सकता है। अगर बारिश का अनुमान है तो टेस्ट मैच में ड्रॉ एक पक्ष के बावजूद कॉल हो सकता है जो तीन दिन तक अपने विरोधियों पर हावी रहेगा। इसी तरह, ऑस्ट्रेलिया में अपार धूप की स्थिति में बदलाव देखने को मिल सकते हैं जैसे कि इंग्लैंड में गेंद स्विंग को बहुत अधिक देख सकती है।

क्रिकेट सट्टेबाजी के जोखिम और पुरस्कार

जोखिम

जब क्रिकेट सट्टेबाजी में पैसा कैसे कमाया जाए, यह महत्वपूर्ण है कि जब आप संभावित पुरस्कारों को देखते हैं, तो आपको यह भी जानना होगा कि जोखिम क्या है। नीचे, हम किसी भी क्षमता में सट्टेबाजी करते समय आपके द्वारा लिए गए सबसे बड़े जोखिमों से अधिक हो गए हैं।

  • पैसे का नुकसान - क्रिकेट सट्टेबाजी गाइड के जोखिमों और पुरस्कारों में एक प्रमुख बिंदु यह तथ्य है कि आपकी खुद की पूंजी हर समय आपके दांव पर लगी होती है यदि आप लगातार अलग-अलग खेलों और कार्यक्रमों में भाग ले रहे हैं तो यह बहुत खतरनाक हो सकता है यदि आप उस धनराशि को पार कर लेते हैं जिससे आप आराम से जुआ खेल सकते हैं। जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, खेल सट्टेबाजी को कभी भी आय के वैकल्पिक स्रोत के रूप में उपयोग नहीं किया जाना चाहिए क्योंकि यह बहुत अप्रत्याशित है। यह आपको भारी वित्तीय ऋण में छोड़ सकता है और इसलिए आपको अपने द्वारा जमा की गई राशि पर खुद को सीमित करना चाहिए या आराम से खोना चाहिए। यह आपको कम से कम राशि रखने में मदद कर सकता है, इस प्रकार जुआ को मज़ेदार बनाये रख सकता है।
  • गौरव की हानि - यह एक विषम है क्योंकि यह दो अलग-अलग कारकों को संदर्भित करता है। पहला वह समय है जब आप अपने अभिमान का उपयोग करके दांव लगाते हैं। अक्सर, एक निश्चित टीम के प्रशंसक अपना पक्ष वापस कर देंगे, भले ही वे और न ही सट्टेबाजों का मानना है कि उनके पास जीतने का मौका है। हालांकि, अपने देश पर गर्व करना हमेशा अच्छा होता है, जब बहुत ज्यादा गर्व होता है तो सट्टेबाजी आपको मूर्खतापूर्ण दांव लगाती दिखती है जो आपको पैसे खोने के लिए किस्मत में लगता है। कुछ सट्टेबाज जानबूझकर उन खेलों पर दांव लगाएंगे जिनमें वह पक्ष शामिल नहीं है जिसका वे समर्थन करते हैं ताकि अभिमान उनके फैसले को बादल न दे। दूसरा कारक अपनी बाजी हारने के माध्यम से गर्व का नुकसान है। एक शर्त का पीछा करने की तरह, यह खतरनाक हो सकता है क्योंकि आप एक विजेता की तरह महसूस करने के लिए अपने नुकसान को फिर से प्राप्त करने की कोशिश कर सकते हैं, एक बार फिर अपने नुकसान के साथ अपने गौरव को चोट पहुंचा सकते हैं।
  • पीछा करते हुए दांव - ऐसे खिलाड़ी हैं जो जुआ को आय के अतिरिक्त स्रोत के रूप में उपयोग करने का प्रयास करते हैं। इसका मतलब है कि वे कभी-कभी बड़ी जीत की उम्मीद में एक बड़ा दांव लगाएंगे, लेकिन फिर अपना दांव हार जाएंगे। एक शर्त का पीछा करते हुए फिर उन्हें अपने नुकसान की भरपाई करने की कोशिश करने के लिए एक और बड़ा दांव लगाते हुए देखा जाएगा। इस प्रक्रिया को अक्सर बार-बार दोहराया जाता है और उनके नुकसान बड़े और बड़े होते जाते हैं। अपने दांव का पीछा न करके और एक कदम पीछे हटने का फैसला करते हुए, आप अपनी खोई हुई राशि को सीमित कर सकते हैं, क्योंकि आपको कभी भी हार का सामना करने की कोशिश करने के लिए जुए का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए।
  • लत - खेल सट्टेबाजी के प्रमुख जोखिमों में से एक जुआ की लत है। आप इसे पूरी तरह से टालने के लिए या तो मदद कर सकते हैं या आमतौर पर किसी बुकमेकर साइट पर स्थित सुरक्षित जुआ उपकरणों का उपयोग करके नशे पर काबू पाने में मदद कर सकते हैं। इनमें समय बहिष्कार / समय सीमा, सट्टे की सीमा, जमा सीमा, स्व-बहिष्करण, जुआ समर्थन और बहुत कुछ शामिल हो सकते हैं। ये सभी उपकरण जुआ को मज़ेदार रखने में मदद करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं।

पुरस्कार

जब आप क्रिकेट सट्टेबाजी से पैसे कमाने की कोशिश कर रहे हैं, तो आप निश्चित रूप से संभावित पुरस्कारों पर अधिक ध्यान केंद्रित करेंगे। नीचे, हम उन संभावित पुरस्कारों से आगे बढ़ेंगे जो सट्टेबाजी से आ सकते हैं, हालांकि हम तनाव रखते हैं कि आप संभावित जोखिमों का सबसे अधिक ध्यान रखें।

  • जीतना - क्रिकेट बेटिंग गाइड में पैसा कैसे कमाया जाए, इसके मुख्य बिंदुओं में से एक है, जीतने की भावना। यह एक खेल खेलने के माध्यम से है या नहीं, अपने पक्ष को जीतते हुए या एक बाजी में आते हुए, भावना एक महान है। खेल से आप जो आनंद उठाते हैं वह सट्टेबाजी द्वारा बढ़ाया जा सकता है। यह दोगुना सच है अगर टीम आपका समर्थन जीतती है जो आपके दांव को देखती है।
  • सट्टे का रोमांच - एक खेल आयोजन पर सट्टेबाजी का रोमांच कुछ ऐसा है जो सट्टेबाजों को खेल की दुनिया में लाता है, भले ही वे खेल का आनंद न लें। यह रोमांच कुछ ऐसा है जो बहुत से सट्टेबाज चाहते हैं लेकिन आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आप इसके लिए कड़ी मेहनत न करें क्योंकि इससे बहुत अधिक दांव लग सकते हैं।
  • आनदं - जब सही किया जाता है, तो सट्टेबाजी बहुत सुखद हो सकती है। कई लोग आंकड़ों के माध्यम से ट्रॉलिंग का आनंद लेते हैं और मैच से पहले खिलाड़ियों और टीमों के हालिया रूप को देखते हैं। समान रूप से, किसी गेम पर दांव लगाने से मैच और भी रोमांचक हो सकता है, जबकि अगर किसी निश्चित टीम के लिए शीर्ष बल्लेबाज पर आपका दांव पहले ही आ गया है तो आप वापस बैठ सकते हैं, आराम कर सकते हैं और बाकी गेम का आनंद ले सकते हैं, यह जानकर कि आपका दांव पहले से ही एक विजेता है।
  • अभिमान - सट्टेबाजी के रोमांच की तरह, कई लोग अपने दोस्तों को यह बताने में सक्षम होने का आनंद लेते हैं कि उन्होंने एक शर्त लगाई, जबकि सोशल मीडिया अकाउंट बड़ी जीत या जश्न मनाने के लिए समर्पित हैं जो उन घटनाओं पर आए हैं जो निकट-आसन्न थे। हालांकि, सुनिश्चित करें कि सट्टेबाजी के दौरान अपने गौरव को आप से बेहतर नहीं होने दें।

भू-प्रतिबंध लागू होते हैं। आपके पास एक वित्त पोषित खाता होना चाहिए या पिछले 24 घंटों में दांव लगाना होगा

बेस्ट क्रिकेट प्रतियोगिताओं में कौन से दांव पर हैं?

इसके बाद क्रिकेट सट्टेबाजी गाइड में पैसा कैसे कमाया जाए, हम सबसे बड़ी प्रतियोगिताओं पर एक नजर डालेंगे।

बेस्ट टेस्ट क्रिकेट ऑन बेट

बेस्ट वनडे क्रिकेट ऑन बेट

निम्न में से कोई भी शीर्ष क्रिकेट टूर्नामेंट उपरोक्त आपको एक साथ सट्टेबाजी बाजारों की एक सरणी प्रदान करेगा, के साथ मिलकर सबसे अच्छा क्रिकेट सट्टेबाजी अनुप्रयोग सट्टेबाजी करने पर आपको आपकी ज़रूरत की सभी साइटें मिलेंगी। जब क्रिकेट सट्टेबाजी से पैसे कमाने के लिए खोज रहे हैं, तो आपके लिए सही टूर्नामेंट खोजना महत्वपूर्ण है, और यदि आपको किसी और मदद की आवश्यकता है क्रिकेट पर कैसे दांव लगाया जाए, हमने आपको साइट पर कवर किया है।

क्रिकेट सट्टेबाजी के लिए विकल्प

यदि यह क्रिकेट सट्टेबाजी में पैसा कैसे कमाता है, तो आपकी रुचि बढ़ गई है, तो शायद आपको इन वैकल्पिक खेलों में से एक पर ध्यान देना चाहिए जो कि दांव लगाने के तरीके प्रदान करता है।

फ़ुटबॉल

फुटबॉल दुनिया का सबसे लोकप्रिय खेल है और इसमें बाज़ी लगाने के लिए बाज़ारों और दिलचस्पी है। चाहे आप प्रीमियर लीग में लिवरपूल और मैनचेस्टर यूनाइटेड, ला लीगा में रियल मैड्रिड और बार्सिलोना, बुंडेसलिगा में बेयर्न म्यूनिख या बोरुसिया डॉर्टमुंड या चैंपियंस लीग में उपरोक्त सभी पर दांव लगाना चाह रहे हों, अधिकांश सट्टेबाजी साइटों में एक चमक होगी बाजारों की विशिष्ट विशेषताएं और फुटबॉल सट्टेबाजों के उद्देश्य से उपलब्ध प्रचार।

टेनिस

दांव लगाने के लिए सबसे रोमांचक और अप्रत्याशित खेलों में से एक, टेनिस सट्टेबाजों को क्रिकेट सट्टेबाजी के लिए एक शानदार विकल्प प्रदान करता है। रोजर फेडरर और सेरेना विलियम्स जैसे खेल के दिग्गजों पर सट्टेबाजी ने अतीत में बहुत सारे मूल्य और लाभ के साथ सट्टेबाजों को प्रदान किया है, जबकि ऊपर और आने वाले सितारे लगातार दांव लगाने के लिए टेनिस सट्टेबाजों को रोमांचक और मूल्यवान खिलाड़ी दे रहे हैं। सबसे अच्छा की तरह लाइव क्रिकेट स्ट्रीमिंग साइट, टेनिस सट्टेबाजी साइटें अक्सर अपने ग्राहकों को सबसे बड़े टेनिस मैचों को देखने और दांव लगाने की अनुमति देती हैं।

घोडो की दौड़

दांव लगाने के लिए एक और अविश्वसनीय रूप से लोकप्रिय खेल, घुड़दौड़ ग्रह पर सबसे बड़े खेलों में से एक बन गया है। चेल्टनम फेस्टिवल, एस्कॉट, आइंट्री या यूके के बाहर किसी भी कार्यक्रम में सट्टेबाजी, घुड़दौड़ सट्टेबाजी लाइव खेल के रोमांच और फैल के साथ मूल्य प्रदान करता है। टेनिस की तरह, कई सट्टेबाजी साइटें ग्राहकों को कई दौड़ की लाइव स्ट्रीम देखने की क्षमता प्रदान करती हैं, जबकि दुनिया की सबसे बड़ी घटनाओं के लिए, सट्टेबाज अक्सर उन घटनाओं के आसपास केंद्रित शानदार प्रचार प्रदान करेंगे, जिनमें एक सरणी होती है। सट्टेबाजी के भुगतान के तरीके भी उपलब्ध है।

क्रिकेट सट्टेबाजी FAQ में पैसा कैसे कमाएँ

सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट सट्टेबाजी साइटें कौन सी हैं?

सट्टेबाजी के समय ऊपर दी गई कोई भी साइट आपको शानदार अनुभव प्रदान करेगी। हालांकि, यह क्रिकेट सट्टेबाजी गाइड दरों में पैसा कैसे कमाता है bet365, 888sport या 1 फीट बहुत अच्छे के रूप में। तीनों अपने सभी ग्राहकों के लिए प्रतिस्पर्धी बाधाओं, बाजारों की एक श्रृंखला, अच्छे भुगतान विकल्प और शानदार सुविधाएँ प्रदान करते हैं।

मैं क्रिकेट सट्टेबाजी के माध्यम से पैसा कैसे कमाऊं?

कई बेटर्स पूछते हैं कि क्रिकेट सट्टेबाजी में पैसा कैसे कमाया जाए, और हम कुछ कारकों की सिफारिश करेंगे जिन्हें आपको ध्यान में रखना चाहिए। सबसे पहले, दांव पर दांव लगाने के बजाय हमेशा दांव पर लगने की तलाश करें। इसके बाद, अपने आप को एक सीमा निर्धारित करें कि आप क्या दांव लगाना चाहते हैं ताकि आपका नुकसान आराम से अधिक न हो, जबकि आपको उन खेलों के आंकड़ों पर भी गौर करना चाहिए जो पिच रिपोर्ट और हेड-टू-हेड्स के साथ दांव लगा रहे हैं। शर्त लगाना।

क्रिकेट सट्टेबाजी में शामिल जोखिम क्या हैं?

जैसा कि ऊपर विस्तार से बताया गया है, सट्टेबाजी के जोखिम हैं कि आप अपना पैसा खो सकते हैं और आपका गौरव हिट हो सकता है। यदि आप अपने लिए अधिक धनराशि खो देते हैं तो यह आपके लिए दांव का पीछा करने और इस धन को पुनः प्राप्त करने का प्रयास कर सकता है। यह आपको आगे कर्ज में डाल सकता है और आप संभवतः एक जुए की लत विकसित कर सकते हैं। अपने आप को जमा और wagering सीमा निर्धारित करना सुनिश्चित करें, जब आवश्यक हो तो एक कदम पीछे ले जाएं और कभी भी दांव का पीछा न करें।

मैं जिम्मेदारी से कैसे शर्त लगा सकता हूं?

जिम्मेदार सट्टेबाजी किसी भी सट्टेबाज के साथ अपने अनुभव को सुखद बनाने में महत्वपूर्ण है। आखिरकार, सट्टेबाजी का मतलब मज़ेदार होना है, और जैसे ही यह नहीं है, आपको रोकना चाहिए। जिम्मेदारी से शर्त लगाने के लिए, आप किसी भी जिम्मेदार जुआ उपकरण का उपयोग कर सकते हैं जो कई सट्टेबाजों के पास है। इनमें टाइम आउट / टाइम लिमिट, बेटिंग लिमिट, डिपॉजिट लिमिट, सेल्फ एक्सक्लूजन, जुआ सपोर्ट आदि शामिल हैं। सुनिश्चित करें कि आपने जो दांव लगाया है, वह आप आराम से वहन कर सकते हैं, जिसका अर्थ है कि यदि आप हार गए थे, तो आपको उस पैसे को वापस देखने के लिए दांव का पीछा नहीं करना पड़ेगा क्योंकि यह ऐसा कुछ नहीं है जो आपको कभी करना चाहिए।

भू-प्रतिबंध लागू होते हैं। आपके पास एक वित्त पोषित खाता होना चाहिए या पिछले 24 घंटों में दांव लगाना होगा

क्रिकेटबेटिंग एडवाइस फाइनल कहो

क्रिकेट सट्टेबाजी में पैसा कैसे कमाया जाए, यह एक ऐसा विषय है, जिसके बारे में कई लोग पूछताछ करते हैं, लेकिन सट्टेबाजी करते समय आपको हमेशा सावधानी से चलना चाहिए। सुनिश्चित करें कि आप क्रिकेट सट्टे में जोखिम और पुरस्कार का ध्यान रखें। हमेशा सुनिश्चित करें कि आपका सट्टेबाजी मजेदार है और आप नुकसान का पीछा करते हुए ऐसा नहीं कर रहे हैं, क्योंकि यह एक बहुत ही खतरनाक खेल है। इंटरनेट और सट्टेबाज साइटों पर कई जिम्मेदार जुआ उपकरण हैं और, यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप एक समस्या विकसित नहीं करते हैं, सुनिश्चित करें कि आप उनका उपयोग करते हैं। जब ठीक से किया जाता है, तो आप कुछ अलग कर सकते हैं सट्टेबाजी साइटों में खेलते हैं और यह दुनिया में सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट भविष्यवाणी क्रिकेट विश्व कप या जैसे विभिन्न प्रतियोगिताओं के साथ आईपीएल सट्टेबाजी क्रिकेट देखने का उत्साह बढ़ाने के लिए।

प्रेम की गंगा बहाते चलो